मेरी सबसे लड़ाई होती है, लेकिन मेरा दुश्मन कोई नहीं: नाना पाटेकर

By: | Last Updated: Tuesday, 7 July 2015 7:21 AM

मुंबई/नई दिल्ली: अभिनेता नाना पाटेकर ने स्वीकार किया कि उनकी हर किसी के साथ लड़ाई होती है लेकिन उनका कोई दुश्मन नहीं है.

 

जल्द ही निर्देशक अनीस बज्मी की ‘वेलकम बैक’ में नजर आने वाले चौंसठ वर्षीय पाटेकर ने कहा कि निर्देशकों के साथ भी उनका झगड़ा हुआ है लेकिन उनकी यह बहस ज्यादा लंबी नहीं रहती.

 

उन्होंने कहा, ‘‘उनकी अनीस के साथ भी लड़ाई हुई लेकिन यह ज्यादा लंबी नहीं रही. अनीस एक अच्छे निर्देशक हैं और उनके साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव रहा. मेरा हर किसी से झगड़ा होता है लेकिन मेरा कोई दुश्मन नहीं है.’’ उन्होंने यह बात यहां फिल्म का ट्रेलर जारी होने के एक कार्यक्रम के दौरान कही.

 

उन्होंने कहा कि उन्हें अनीस से सिर्फ एक ही समस्या है कि वह हमेशा अंत समय पर फिल्म की पटकथा देते हैं. देर रात को पटकथा देने के बाद वह :अनीस: चाहते हैं कि हम अगले दिन शूटिंग करें.

 

यह फिल्म 2007 की हिट कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम’ का सीक्वल है. इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, श्रुति हसन, नसीरूद्दीन शाह और डिंपल कपाड़िया भी हैं. यह चार सितंबर को रिलीज हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: nana_patekar_on_fighting
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017