MUST WATCH: खुले पैसे की जगह दुकानदार से टॉफी! अब 'नानागीरी' दिखाकर मिलेंगे पैसे

By: | Last Updated: Monday, 29 June 2015 3:59 AM
nana_patekar_video

नई दिल्ली: क्या आप भी शॉपिंग करने के बाद बिल कराते वक्त खुले पैसों की जगह टॉफी मिलने से परेशान हैं? अगली बार अगर दुकानदार आपको खुले पैसों की जगह कैंडी दे तो आप ‘नानागीरी’ दिखाकर टॉफी की जगह खुले पैसे ले सकते हैं.

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि शॉपिंग के बाद बिल कराते हैं तो खुले पैसों की जगह आपके हाथ में टॉफी थमा दी जाती है.  अपने पैसों की जगह अपने हाथ में उस टॉफी के आ जाने से कई बार ग्राहक वाकई परेशान होजाता है.

 

यू ट्यूब पर इन दिनों ट्रेंड कर रही अभिनेता नाना पाटेकर की वीडियो को खासा राहा जा रहा है और लोग नाना द्वारा दुकानदार को सबक सिखाए जाने के तरीके की खासी तारीफ कर रहे हैं.

 

इस वीडियो में नाना पाटेकर दुकानदार द्वारा खुले पैसों की जगह टॉफी थमाए जाने पर दुकानदार से अपने पैसे वापस करने को कहते हैं, लेकिन वो खुले पैसे ना होने की बात करती है. इसके बाद नाना कहते हैं कि अगर वो उन्हें सामान खरीदने के बदले पैसों की जगह अपने जूते उन्हें दें तो ठीक रहेगा. इसके बाद जो होता है उसे देखकर आप वाकई चौंक जाएंगे.

 

आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देने वाली इस वीडियो को दीपक शर्मा ने निर्देशित किया है. हमेशा अपने खास अंदाज के लिए पहचाने जाने नाना पाटेकर इस समस्या को किस तरह सुलझाते हैं?

 

देखें वीडियो-