डायरेक्टर ने पत्नी संग लिप-लॉक तस्वीर की पोस्ट, यूजर ने कहा 'आंख खोलकर!'/ national award winner hansal mehta posts lip lock photo with wife on instagram

डायरेक्टर ने पत्नी संग लिप-लॉक तस्वीर की पोस्ट, यूजर ने कहा 'आंखे खोलकर!'

पत्नी के साथ आंखे खेलकर लिप लॉक करते हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर पर यूजर्स दे रहे मिले-जुले कमेंट्स.

By: | Updated: 17 Nov 2017 10:25 AM
national award winner hansal mehta posts lip lock photo with wife on instagram

नई दिल्ली: एक से एक हिट फिल्म देने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजे जाने वाले फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर लाइमलाइट में आ गए हैं.


उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स मिले-जुले कमेंटस कर रहे हैं. तस्वीर को पोस्ट करते हुए हंसल मेहता ने बताया है कि उनकी ये तस्वीर राजकुमार राव ने क्लिक की है जिसके लिए उन्होंने राजुमार को धन्यवाद भी कहा है.


हंसल मेहता ने कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' डायरेकट की थी. इससे पहले उन्होंने 'शाहिद', 'सिटीलाइट्स' और 'अलीगढ़' जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कि हंसल मेहता को फिल्म 'शाहिद' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है.


हंसल मेहता की तस्वीर की बात करें तो इसमें वो अपनी पत्नी के साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं और इस कपल की आंखे खुली हुई हैं. इसी को लेकर कुछ यूजर्स उन्हें बेहद रोमांटिक बता रहे हैं तो ऐसे यूजर्स की भी कमी नहीं है जो इसी के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.


आपको बता दें, हंसल की पत्नी शफीना हुसैन पॉपुलर सोशल एक्टिविस्ट हैं। शफीना ‘एजुकेट गर्ल्स’ नाम के नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर और एजुकेटिव डायरेक्टर भी हैं। बड़ी बात ये है कि शफीना हुसैन बिजनेस में 2017 की सबसे शक्तिशाली महिला हैं. हंसल अकसर अपनी बेटी के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं.






Love makes the world go round. #throwback Thank you @rajkummar_rao for this priceless memory.


A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta) on



















#daughterlove


A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta) on




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: national award winner hansal mehta posts lip lock photo with wife on instagram
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'टाइगर जिंदा है' फिल्म के साथ रिलीज होगा रानी मुखर्जी की 'हिचकी' का ट्रेलर