'मानसून शूटआउट' का मोशन पोस्टर रिलीज, नवाजुद्दीन बने 'क्रिमिनल'/ nawazuddin siddique first look released with first motion poster of monsoon shootout

'मानसून शूटआउट' का मोशन पोस्टर रिलीज, नवाजुद्दीन बने 'क्रिमिनल'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म 'मानसून शूटआउट' का मोशन पोस्ट रिलीज कर दिया गया है.

By: | Updated: 13 Nov 2017 04:16 PM
nawazuddin siddique first look released with first motion poster of monsoon shootout

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म 'मानसून शूटआउट' का मोशन पोस्ट रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक बार फिर विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. मोशन पोस्टर के साथ-साथ फिल्म में नवाजुद्दीन का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है.


साल 2017 में नवाजुद्दीन एक से एक अलग रोल में नजर आए हैं. फिल्म 'रईस', 'मॉम' और 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के बाद इस फिल्म में नवाजुद्दीन का एकदम हटके अंदाज सामने आया है.


ये फिल्म एक 'क्रइम थ्रिलर' फिल्म है. फिल्म में नवाजुद्दीन के रोल की बात करें तो वो एक क्रिमिनल का रोल निभाते नजर आने वाले हैं. फर्स्ट लुक को देखते के बाद फिल्म में नवाजुद्दीन की भूमिका का अंदाजा लगाना काफी आसान है.


 


इसमें उनके सिर में कुछ कट साफ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को अनिल कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन शिवा नाम का किरदार निभाएंगे. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब नवाजुद्दीन किसी फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे. इससे पहले भी वो खई बार जबरदस्त निगेटिव रोल निभा चुके हैं.


ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. मोशन पोस्टर और फिल्म में नवाजुद्दीन का लुक देखने के ये साफ है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: nawazuddin siddique first look released with first motion poster of monsoon shootout
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सिद्धार्थ रॉय कपूर बॉलीवुड में सोमालियाई समुद्री डकैतों पर बनाएंगे फिल्म