एक्स गर्लफ्रेंड सुनीता रजवार ने नवाजुद्दीन को भेजा नोटिस, बायोग्राफी को बताया झूठा/ nawazuddin siddique get 2 crore notice from ex girlfriend sunita rajwar

एक्स गर्लफ्रेंड सुनीता रजवार ने नवाजुद्दीन को भेजा नोटिस, बायोग्राफी को बताया झूठा

लव अफेयर को लेकर नवाजुद्दीन की बायोग्राफी में लिखी बातों को नवाज की एक्स गर्लफ्रेंड ने सरासर झूठा बताते हुए उनपर 2 करोड़ का मानहानि मुकदमा ठोका है.

By: | Updated: 10 Nov 2017 11:05 AM
nawazuddin siddique get 2 crore notice from ex girlfriend sunita rajwar

नई दिल्ली: बायोग्राफी को लेकर स्पॉटलाइट में आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बायोग्राफी रिलीज होने बाद उसे वापस लेने पर भी नहीं थम रहीं हैं. अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सुनीता रजवार ने उन्हे लीगल नोटिस भेजा है.


दरअसल, नवाजुद्दीन ने बायोग्रफी में लव अफेयर्स की बातों का खुलकर जिक्र किया था. उनकी इसी बेबाकी के लिए एक्स गर्लफ्रेंड सुनीता ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. सुनिता ने फेसबुक पर एक बड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन की लिखी बातों को सरासर झूठा बताया है.


नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' में सुनीता के साथ रिलेशन को लेकर काफी सारी बातें लिखी है जिन्हें जानने के बाद सुनीता चुप न बैठ पाई और फेसबुक पर एक बेहद बड़ा पोस्ट लिखा कर बायोग्राफी में लिखी बातों पर पलटवार कर डाला. इसके साथ ही मशहूर टेलीविजन कलाकार सुनीता ने नवाजुद्दीन के खिलाफ 2 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.


बताया जा रहा है कि सुनीता ने नवाजुद्दीन के साथ किताब लिखने में मदद करने वाली पत्रकार ऋिपर्णा चटर्जी और किताब के पब्लिशर को भी लीगल नोटिस भिजवाया है.


सुनीता का कहना ही नवाज उनसे 24 घंटो के भीतर माफी मांगे और हर्जाना भी दें. हर्जाने में मिलने वाले पैसे को सुनीता समाजिक कार्य में लगाना चाहती हैं.


यहां पढ़ें सुनीता का फेसबुक पोस्ट:


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: nawazuddin siddique get 2 crore notice from ex girlfriend sunita rajwar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एक क्लिक में जानें- विराट-अनुष्का की शादी से जुड़ी अब तक की बड़ी बातें