Nawazuddin Siddiqui apologized for growing controversy over biography | बायोग्राफी पर बढ़ते विवाद को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी

बायोग्राफी पर हुए विवाद के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी, किताब भी ली वापस

अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दीकी अपनी किताब लॉन्च होने का बाद से ही चर्चा में है. उनकी पूर्व प्रेमिकाओं ने नवाजउद्दीन की बायोग्राफी में लिखी कई बातों पर आपत्ति जताई, जिसके बाद नवाज ने उनसे माफी मांगते हुए अपनी किताब को वापस लेने का फैसला किया है.

By: | Updated: 30 Oct 2017 10:43 PM
Nawazuddin Siddiqui apologized for growing controversy over biography

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोग्राफी लिखने का चलन काफी पहले से रहा है. जब भी कोई एक्टर अपनी बायोग्राफी पेश करता है तो वह कई दिनों तक चर्चा में भी रहती है. लेकिन इस बार मामला कुछ अलग ही नजर आ रहा है.


दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी 'An Ordinary Life' लॉन्च की.  उसी के कंटेंट को लेकर विवाद हो रहा है. नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में अपनी पूर्व गर्लफ्रैंड का जिस तरह से जिक्र किया है उसपर उनकी दोनों ही पूर्व प्रेमिकाओं ने आपत्ति जताई और नवाजुद्दीन की आलोचना की. अब मामला इतना बढ़ गया कि कुछ महिलाओं ने नवाजुद्दीन के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत तक दर्ज करा दी है.


मामला गंभीर होता देख अब नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है और किताब वापस लेने की बात भी कही है. नवाज ने  लिखा, “मैं उन सभी से माफी मांगता हूं जिनकी भावनाएं मेरी किताब की वजह से आहत हुईं हैं. मुझे इसका पछतावा है और मैंने अपनी किताब को वापस लेने का फैसला किया है.”







किताब में नवाजउद्दीन की लिखी बातों पर सफाई देते हुए निहारिका ने कहा, नवाजुद्दीन ने उनसे यह छुपाया था कि वो पहले से शादीशुदा हैं और गांव में उनकी पत्नी रहती हैं. यहीं कारण था कि मैंने नवाज से सारें रिश्ते खत्म कर लिए. और नवाज के बारे में बोलते हुए सुनीता राजवार ने कहा, नवाज हमारी इंटिमेट और पर्सनल बातें अपने दोस्तों को बताते हुए हंसते और मजाक उड़ाते थे इसलिए मैंने उनसे दूरी बना ली.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nawazuddin Siddiqui apologized for growing controversy over biography
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एक दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, सामने आई शादी की तस्वीरें