नवाज पर छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज कराया

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 8:20 AM
Nawazuddin Siddiqui booked after woman alleges assault

नई दिल्ली: फिल्मी पर्दे पर नवाजद्दीन सिद्दीकी विलेन का किरदार निभाकर खूब वाहवाही बटोर चुके हैं. लेकिन अब असली जिंदगी में भी उन पर विलेन होने का आरोप लगा है. मुंबई के वर्सोवा थाने में एक महिला ने नवाजुद्दीन के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज कराया है.

महिला के मुताबिक पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में नवाजुद्दीन ने उसे धमकाया और बदसलूकी की. महिला के मुताबिक वो भी यारी रोड के उस अपार्टमेंट में रहती है जिसमें नवाजुद्दीन रहते हैं.

महिला के आरोपों को नवाजुद्दीन के भाई ने बेबुनियाद बताया है और कहा है कि मुद्दा पार्किंग का नहीं बल्कि सोसायटी मैनेजमेंट से जुड़ा हुआ है. इस बीच नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने भी 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.

खबरें हैं कि अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद अपने ऑफिस में नवाज ने गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन कराया हुआ है. इस वजह से कार पार्किंग में दिक्कत आती है. इस मामले में सोसाइटी के चेयरमैन और सेक्रेटरी नवाज को नोटिस दे चुके हैं.

इस विवाद में आखिर कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ – मुंबई पुलिस फिलहाल इसका पता लगाने में जुटी है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nawazuddin Siddiqui booked after woman alleges assault
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: booked Nawazuddin Siddiqui Parking row
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017