Nawazuddin Siddiqui can be seen as Bal Thackeray in his biopic

तो क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाएंगे बाल ठाकरे का किरदार?

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा, इस मेगा इवेंट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मौजूद रहेंगे.

By: | Updated: 15 Dec 2017 06:00 PM
Nawazuddin Siddiqui can be seen as Bal Thackeray in his biopic
नई दिल्ली: महाराष्ट्र के टाइगर बाला साहब ठाकरे की कहानी जल्द बी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की कहानी खुद शिव सेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने लिखी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा, इस मेगा इवेंट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मौजूद रहेंगे.

'पद्मावती' के बाद राजस्थान में 'धड़क' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, रूकी शूटिंग

हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि इस बायोपिक में बाला साहब ठाकरे का किरदार बड़े पर्दे पर कौन निभाने वाला है. लेकिन खबरों के गलियारों में चर्चा है कि ये किरदार और कोई नहीं बल्कि नवाजुद्दिन सिद्दिकी निभाने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने खासा तैयारी भी की है. अभी तक इस बाबत कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वहीं, नवाज के करीबी सूत्रों ने इस खबर को खारिज से इंकार कर दिया है. लेकिन उन्होंने इसकी पुष्टि भी नहीं की है.

किराया नहीं देने पर मल्लिका को ब्वॉयफ्रेंड के साथ मकान मालिक ने घर से निकाला!

नवाज से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वो इस खबर पर बात न करने की शर्त पर कहा कि 21 दिसंबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडिया में मौजूद नहीं रहेंगे. वो फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में देश से बाहर रहेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nawazuddin Siddiqui can be seen as Bal Thackeray in his biopic
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के किंग बने शाहरूख खान, बिग बी ने फॉलोवर्स घटने पर कहा- अब इतना भी ज़ुल्म न करो