Nawazuddin Siddiqui is compaigning for sister-in-Law Saba Siddiqui in UP local body election

यूपी:  निकाय चुनाव में भाभी के लिए वोट मांगने मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं नवाज

यहां नवाज किसी और को नहीं बल्कि भाभी सबा सिद्द्की के लिए प्रचार कर रहे हैं जो समाजवादी पार्टी के टिकट से यहां चुनावी मैदान में है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 11:53 AM
Nawazuddin Siddiqui is compaigning for sister-in-Law Saba Siddiqui in UP local body election

मुज़फ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में दूसरे चरण में होने वाले नगर निकाय चुनाव में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी प्रचार करते नज़र आ रहे हैं. यहां नवाज किसी और को नहीं बल्कि भाभी सबा सिद्द्की के लिए प्रचार कर रहे हैं जो समाजवादी पार्टी के टिकट से यहां चुनावी मैदान में है.


यहां नवाजुद्दीन सिद्द्की सबा के स्टार प्रचारक बने है दो दिन पहले नवाज ने यहां पर चुनावी सभा संबोधित किया था और सबा सिद्द्की के लिए जनता से वोट देने की अपील की. यहां पर नवाज ने कहा, ''आपने जितनी चाहीं उतनी सेल्फी मेरे साथ क्लिक की क्योंकि मैं यहीं का रहने वाला हूं लेकिन आप सही कैंडिडेट को वोट कीजिएगा. तभी आपको मुजफ्फरनगर में सभी सुविधाएं मिलेंगी. आपको इसके बाद हायर एजुकेशन और हेल्थ की सुविधाओं के लिए कहीं और नहीं जाना पड़ेगा.


कल फिर नवाजुद्दीन सिद्द्की अपने पैतृक कस्बे बुढ़ाना में पहुँचेगे और एक रोड शो करके सबा सिद्द्की के लिए वोट मांगेंगे. बताया जा रहा है कि अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी 26 के चुनाव के बाद ही मुंबई के लिए रवाना होंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nawazuddin Siddiqui is compaigning for sister-in-Law Saba Siddiqui in UP local body election
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'