मांझी के किरदार से बाहर आने में नवाजुद्दीन को लगा एक महीने से अधिक समय

By: | Last Updated: Wednesday, 15 July 2015 4:09 AM

मुंबई: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि निर्देशक केतन मेहता की फिल्म ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ के किरदार से बाहर आने में उन्हें एक महीने से ज्यादा वक्त लगा.

 

मांझी के किरदार से खुद को अलग करने के लिए उन्हें डेढ़ महीने तक मेहनत करनी पड़ी और अलग-अलग उपाय अपनाने पड़े. नवाजुद्दीन ने फिल्म के ट्रेलर लांच पर सोमवार को संवाददाताओं को बताया, “मांझी के किरदार से बाहर निकलने के लिए डेढ़ महीने तक मुझे अपने ऊपर अलग-अलग प्रयोग करने पड़े. मैं जैसलमेर (राजस्थान) चला गया और आठ-दस दिन एकांत में रहा. मैं उन स्थानों पर गया, जहां लोग मुझे नहीं पहचानते थे, ताकि खुद को एक सामान्य इंसान जैसा महसूस कर सकूं.”

 

फिल्म ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ बिहार के दशरथ मांझी के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिन्होंने अपनी जिंदगी के 22 साल एक पहाड़ को काटकर रास्ता बनाने में लगा दिए. फिल्म 21 अगस्त को प्रदर्शित हो रही है.

 

फिल्म में अभिनेत्री राधिका आप्टे ने नवाजुद्दीन की पत्नी की भूमिका निभाई है. फिल्म का संगीत संदेश शांडिल्य ने दिया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nawazuddin Siddiqui: Took Over a Month to Feel Normal After Manjhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017