Nawazuddin Siddiqui will again appear in negative role । नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर दिखेंगे नेगेटिव रोल में

प्रेम चोपड़ा और ओमपुरी को टक्कर देने की तैयारी में हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, करने जा रहे हैं ये काम!

फिल्म 'जीनियस' में नवाज एक क्रूर खलनायक का रोल अदा कर रहे हैं. जबकि निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में लीड रोल में हैं.

By: | Updated: 13 Feb 2018 09:56 AM
Nawazuddin Siddiqui will again appear in negative role

नई दिल्ली: बॉलीवुड में नेगिटिव रोल की कमी नहीं रही वो चाहे अमरीश पुरी, परेश रावल, डैनी डेन्जोंगपा हो या फिर प्रेम चोपड़ा ये सभी ऐसे कलाकार है जिन्हें आप सभी अपने दिलों दिमाग में उतार चुके है. अब इसी कड़ी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम भी शुमार होने जा रहे हैं क्योंकि वे फिल्म 'जीनियस' में नेगेटिव रोल निभाने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'रमन राघव 2.0', 'किक' जैसी फिल्मों में नेगिटिव रोल निभा चुके हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'जीनियस' में नवाज एक क्रूर खलनायक का रोल अदा कर रहे हैं. जबकि निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में लीड रोल में हैं. गौरतलब है कि नवाज फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन' में लीड रोल प्ले कर दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. यह फिल्म अनिल शर्मा के निर्देशन में ही बन रही है.


शादी के बाद पहली फिल्म 'सुई धागा' में सिंपल दिखेंगी अनुष्का, फर्स्ट लुक आया सामने


बता दें कि उत्कर्ष शर्मा ने इससे पहले सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में स्क्रीन साझा कर चुके हैं. अब वे फिल्म 'जीनियस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. इस फिल्म को भई उत्कर्ष के पिता अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था.


Utkarsh-Sharma


साल 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में अमीषा पटेल और सनी देओल के बेटे चरणजीत का किरदार उत्कर्ष ने  निभाया था. यह फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी और कमाई के सारे आकड़े तोड़े थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nawazuddin Siddiqui will again appear in negative role
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी की सालगिरह पर यादों में खो गईं रवीना टंडन