Box Office: पहले दिन की अपेक्षा दूसरे दिन 'मांझी...' ने की ज्यादा कमाई

By: | Last Updated: Monday, 24 August 2015 4:45 AM

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म मांझी-द माउंटेन मैन हर जगह चर्चा में है. कम लागत में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी दर्शकों को खींच रही है.

 

आपको बता दें कि चुनिंदा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को ने दो दिन में 3 करोड़ 65 लाख की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन करीब 1 करोड़ 40 लाख का कारोबार किया था. एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ेगी. फिल्म समीक्षकों ने फिल्म और नवाज के किरदार की खूब तारीफ की है.

 

कई विशेषज्ञों का कहना है कि माउथ-मार्केटिंग से आने वाले कुछ दिनों में फिल्म की कमाई में इजाफा होगा.

 

नवाजुद्दीन ने निर्देशक केतन मेहता की फिल्म ‘मांझी-द माउंटेनमैन’ में गहलौर निवासी दशरथ मांझी की भूमिका अदा की है, जिन्होंने अपनी पत्नी की याद में 22 सालों की अथक मेहनत के बाद पहाड़ काटकर गांव वालों के लिए छोटा रास्ता तैयार किया.

‘माउंटेन मैन’ के नाम से मशहूर दशरथ मांझी को अपनी घायल पत्नी के इलाज के लिए घूमकर लंबा रास्ता तय करते हुए नजदीकी अस्पताल जाना पड़ा था, जिसमें उनकी पत्नी की मौत हो गई थी.

 

इसके बाद दशरथ मांझी ने अकेले दम एक हथौड़ी और छेनी की मदद से दिन-रात अथक मेहनत करते हुए 22 वर्षो में धूप, बारिश, सर्दी-गर्मी सहते हुए पहाड़ काटकर गांव के लिए नजदीकी शहर तक के लिए छोटी सड़क का रास्ता खोल दिया.

 

दशरथ मांझी के जीवन पर बनी इस फिल्म ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ में दशरथ की पत्नी का किरदार अभिनेत्री राधिका आप्टे ने निभाया है.

 

क्लिक कर देखें फिल्म का ट्रेलर-