Nawazuddin Siddiqui's 'Monsoon Shootout' to release after four years

दिसंबर में रिलीज होगी नवाजुद्दीन की 'मानसून शूटआउट'

'मानसून शूटआउट' क्राइम पर आधारित फिल्म है. इसमें नवाजुद्दीन, विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

By: | Updated: 08 Nov 2017 03:57 PM
Nawazuddin Siddiqui’s ‘Monsoon Shootout’ to release after four years

मुंबई: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मॉनसून शूटआउट' चार वर्ष के इंतजार के बाद दिसंबर में रिलीज होगी. निर्माता ने यह जानकारी दी. निर्माता गुनीत मोंगा ने एक बयान में कहा, "लगभग एक साल से हम फिल्म महोत्सवों की यात्रा कर रहे थे और उसके बाद हम इसे सही समय पर रिलीज करने का इंतजार कर रहे थे."


उन्होंने कहा, "इस वर्ष की शुरुआत में हमने 'हरामखोर' की सफल रिलीज की थी और वर्ष 2017 एक ऐसा साल साबित हुआ, जब अच्छे विषय की फिल्में स्वीकार की जा रही हैं. इसलिए हमें लगता है कि फिल्म रिलीज करने का यह बेहतरीन समय है."


मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट 'हरामखोर' के अलावा 'मसान', 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है.


'मानसून शूटआउट' अपराध पर आधारित फिल्म है. इसमें नवाजुद्दीन, विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nawazuddin Siddiqui’s ‘Monsoon Shootout’ to release after four years
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ की क्रिसमस पार्टी, देखें VIdeo