नवाजुद्दीन की पत्नी ने भी 5 लोगों के खिलाफ दर्ज करायी एफआईआर

By: | Last Updated: Tuesday, 19 January 2016 8:56 AM
nawazuddin siddiqui’s wife files cross fir against five people

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक हाउसिंग सोसाइटी के पांच निवासियों के खिलाफ फसाद करने और धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए जवाबी प्राथमिकी दर्ज करायी है. इससे पहले सिद्दीकी के खिलाफ परिसर में पार्किंग विवाद को लेकर एक महिला के साथ र्दुव्‍यवहार करने तथा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस ने आज बताया कि सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कल रात वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपनगरीय अंधेरी के एक हाउसिंग सोसाइटी के पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. इसमें वह महिला भी शामिल है जिसने अभिनेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि यह जवाबी शिकायत है और कल दोपहर एक महिला ने अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जो उसी सोसाइटी में रहते हैं. हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

अधिकारी ने कहा कि अभिनेता, उनकी पत्नी और दूसरी प्राथमिकी में नामित पांच लोगों के बयान आज दर्ज किए गए.

सिद्दीकी ने महिला पर हमले के आरोप को गलत बताते हुए खारिज कर दिया.

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस ने मुझे समन नहीं किया. लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं अपने वकील के साथ आया और अपना बयान दर्ज कराया. मैंने घटना की वास्तविक जानकारी दी और पुलिस को बताया कि शिकायत गलत है.’’ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अधिकारी ने कहा कि दोनों मामलों के सिलसिले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुयी है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: nawazuddin siddiqui’s wife files cross fir against five people
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: booked Nawazuddin Siddiqui Parking row
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017