Neeraj Vora is The Reason Behind my Foray Into Comedy: Akshay Kumar

नीरज वोरा के मौत की खबर से दुखी हुए अक्षय कुमार, कहा- उनकी वजह से ही कॉमेडी में आया

अक्षय और वोरा ने 'अावारा पागल दीवाना', 'दीवाने हुए पागल', 'अजनबी', 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया.

By: | Updated: 14 Dec 2017 12:36 PM

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने फिल्म निर्माता और अभिनेता नीरज वोरा की वजह से कॉमेडी शैली में कदम रखा. अक्षय ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि वोरा कई प्रतिभाओं के धनी थे.


उन्होंने ट्वीट किया, "कॉमेडी में आने के मुख्य कारणों में से एक, बहुआयामी प्रतिभाशाली व्यक्ति, लेखक, निर्देशक, अभिनेता नीरज वोरा के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं. वह खुद अपने आप में ही एक लघु फिल्म उद्योग थे. उनसे बहुत कुछ सीखा. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."


 


उनके परिवार के सदस्य ने जानकारी दी कि गुरुवार सुबह उनका निधन हो गया. वह कई महीनों से कोमा में थे. अक्षय और वोरा ने 'अावारा पागल दीवाना', 'दीवाने हुए पागल', 'अजनबी', 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया.


'रंगीला' के लेखक, 'फिर हेरा फेरी' के निर्देशक और 'बोल बच्चन' के अभिनेता वोरा ने कई फिल्मों में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बॉक्स ऑफिस पर दिखा सलमान का स्वैग, 28 दिनों बाद भी 'टाइगर ज़िंदा है' कर रही है अच्छी कमाई