नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की शशि कपूर के बचपन की तस्वीर, पिता पृथ्वीराज कपूर भी हैं साथ

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की शशि कपूर के बचपन की तस्वीर, पिता पृथ्वीराज कपूर भी हैं साथ

लंबी बीमारी के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर का 79 साल की उम्र में कल निधन हो गया था जिसके बाद से पूरा कपूर खानदान काफी दुखद समय का सामना कर रहा है.

By: | Updated: 05 Dec 2017 11:04 PM
neetu kapoor and karishma kapoor post RIP shashi kapoor

नई दिल्ली: लंबी बीमारी के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर का 79 साल की उम्र में कल निधन हो गया था जिसके बाद से पूरा कपूर खानदान काफी दुखद समय का सामना कर रहा है.


शशि कपूर को याद करते हुए उनकी बहू नीतू कपूर मे सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं. ये तस्वीर शशि कपूर के बचपन की है. फोटो में उनके साथ उनके पिता पृथ्वीराज कपूर नजर आ रहे हैं.


आज राजकीय सम्मान के साथ दिग्गज फिल्म अभिनेता शशि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान बॉलीवुड के दिग्गज सितारें उनकी अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे. गौरतलब है कि शशि कपूर के निधन के साथ ही कपूर खानदान ही दूसरी पीढ़ी का भी अंत हो गया है. शशि कपूर पृथ्वीराज कपूर के सबसे छोटे बेटे थे.


 



Shashi uncle with his father 🙏🌺 RIP


A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on






शशि कपूर के बड़े भाई राज कपूर और शम्मी कपूर ने पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया है. नीतू कपूर के साथ साथ करीश्मा कपूर ने भी सेशल मीडिया के जरिए अपने दादा के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

 





Farewell Shashi Uncle 🙏🏼 #fondestmemories#rip

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on



शशि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन भी काफी गमगीन हैं. उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए शशि कपूर से जुड़ी यादों को ताजा किया है.


अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "एक कैप्शन में पढ़ा-पृथ्वी राज कपूर के बेटे, राज कपूर और शम्मी कपूर के छोटे भाई शशि कपूर आगामी फिल्म से बॉलीवुड में आगाज करने जा रहे हैं. यह पढ़कर मेरे मन में दुविधा पैदा हुई, मैंने अपने आप से कहा कि इनके जैसे लोगों के इर्द-गिर्द होने पर मेरे लिए बॉलीवुड में टिके रहने की संभावना बिल्कुल नहीं है."


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: neetu kapoor and karishma kapoor post RIP shashi kapoor
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट-अनुष्का ने लिए सात फेरे, सितारों ने ऐसे दी बधाई