मोदी की आलोचना कर फंसी नेहा धूपिया, अश्लील कमेंट्स की हुई बौछार

By: | Last Updated: Wednesday, 22 July 2015 5:58 AM
Neha Dhupia faces sexist comments on Twitter for criticising ‘good governance’ of Modi government

मुंबई : इन दिनों मोदी सरकार की आलोचना सुर्खियों में छाए रहने का एक शॉर्टकट तरीका बन गया है. कोई ‘सेल्फी विद डॉटर’ तो कोई ‘योगा डे’ के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रातों-रात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जा रहा है. ये हम नहीं, बल्कि ऐसा लोग कह रहे हैं.

 

श्रुति सेठ के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अब मोदी सरकार और उनके ‘सेल्फी विद डॉटर’ और ‘योगा डे’ जैसे कैंपेन पर सवाल उठाकर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई है.

मंगलवार रात से ही नेहा धूपिया सोशल मीडिया और खासकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं. इसके लिए ना केवल नेहा को आलोचनाओं का समना करना पड़ रहा है बल्कि तब से उनपर अश्लील कमेंट्स की बौछार हो रही है. लोग इसे लोकप्रियता पाने का सस्ता तरीका तक कह रहे हैं. जिसके चलते वह ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में भी बनी रहीं.

 

मोदी सरकार और उनके सेल्फी-योग जैसे कैंपेन पर सवाल उठाने वाली नेहा धूपिया की कुछ लोगों ने सराहना की तो बहुत से लोगों ने इसकी जमकर आलोचना भी. हद तो तब हो गई जब इसके चलते नेहा धूपिया पर अश्लील कमेंट्स की बौछार होने लगी.

सोशल मीडिया पर कई ने उनके बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर किए जाने वाले रोल पर सवाल उठाए तो कई ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर अश्लील टिप्पणियां कीं. कई ने उनके पिता पर कमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

 

 

 

आपको बता दें कि मुंबई में हुई जोरदार बारिश के बाद बिगड़े हालात को लेकर नेहा धूपिया ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘थोडी बारिश होती है और शहर थम जाता है. अच्छी सरकार सिर्फ सेल्फी लेने या हमें योग कराने के लिए नहीं है. सरकार को यह देखना चाहिए कि नागरिक कितने सुरक्षित हैं.’ नेहा की इस ट्वीट पर अब तक 2800 से भी ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है.

इसके चलते नेहा धूपिया को अश्लील कमेंट्स का सामना तो करना ही पड़ा साथ ही इसे लोगों के जरिए चीप पब्लिसिटी स्टंट तक घोषित कर दिया गया. गौरतलब हो कि इसके पहले एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था.

एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सेल्फी विद डॉटर’ कैंपेन पर ट्वीट्स कर धावा बोला था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Neha Dhupia faces sexist comments on Twitter for criticising ‘good governance’ of Modi government
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017