नेहा धूपिया का चंडीगढ़ में हुआ एक्सीडेंट, लोगों में मची सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने की होड़!

इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. वहीं हादसे के बाद, नेहा करीब एक घंटे तक सड़क पर रुकी रहीं. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ.

By: | Last Updated: Friday, 11 August 2017 10:53 PM
Neha Dhupia meets with an accident in Chandigarh

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया का आज चंडीगढ़ में एक्सीडेंट हो गया. नेहा का अपनी कार से एक्सीडेंट उस वक्त हुआ, जब वो मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट की तरफ जा रही थीं. दरअसल नेहा अपने एक ऑडियो पॉडकास्ट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ आई थीं.

किसी को गंभीर रूप से चोट नहीं लगी

इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. वहीं हादसे के बाद, नेहा करीब एक घंटे तक सड़क पर रुकी रहीं. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ और नेहा समेत उनकी टीम के किसी भी मेंबर को गंभीर रूप से चोट नहीं लगी. जबकी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो नेहा को कंधे में हल्की चोट आई है.

लोगों में लगी सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने की होड़

आपको बताते चलें कि इस हादसे के बाद वहां खड़ें लोग नेहा की मदद करने के बजाय, उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने में ज्यादा व्यस्त दिखें. गौरतलब है कि नेहा अपने  जिस ऑडियो पॉडकास्ट की वजह से चंडीगढ़ आईं थी, उसका नाम ‘नो फिल्टर नेहा’  है. और वो चंडीगढ़ और उसके आसपास के क्षेत्र में काफी मशहूर है.

इस ऑडियो चैट शो में नेहा फिल्म जगत से जुड़े हुए अपने कुछ दोस्तों के साथ चैट करतीं हैं और कुछ ऐसी बातें बताती हैं, जो आपने कभी भी ना सुनी हों. नेहा के इस शो का पहला सीजन काफी सुपरहिट रहा था, जिसके बाद अब शो का दूसरा सीजन आ रहा है. जिसे इस बार भी खुद नेहा ही होस्ट करेंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Neha Dhupia meets with an accident in Chandigarh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017