Neha Dhupia: When there is no work, I create my own

जब कोई काम नहीं होता है तो मैं अपने लिये काम की व्यवस्था कर लेती हूं : नेहा धूपिया

फिल्मों को अपने जीवन के 15 खूबसूरत साल देने वाली नेहा ने कहा कि वह पिछले कुछ सालों से ‘कुछ नया करने’ का प्रयास कर रही हैं.

By: | Updated: 16 Nov 2017 07:15 PM
Neha Dhupia: When there is no work, I create my own

मुंबई: अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि वह फिल्म जगत में काफी लंबे समय से टिकी हुयी हैं क्योंकि जब उनके पास काम नहीं होता तो वह अपने लिये काम की व्यवस्था कर लेती हैं. 2003 में ‘कयामत : सिटी अंडर थ्रेट’ से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली नेहा ने ‘जूली’ और ‘शीशा’ जैसी फिल्मों में काम किया. इसके बाद उन्होंने ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’, ‘मिथ्या’, ‘फंस गया रे ओबामा’ और ‘हिन्दी मीडियम’ जैसी फिल्मों में काम किया. अभिनेत्री की अगली फिल्म विद्या बालन के अभिनय से सजी ‘तुम्हारी सुलू’ सिनेमा घरों में आने वाली है.


फिल्मों को अपने जीवन के 15 खूबसूरत साल देने वाली नेहा ने कहा कि वह पिछले कुछ सालों से ‘कुछ नया करने’ का प्रयास कर रही हैं.


उन्होंने ‘पीटीआई भाषा’ को एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘मेरे पूरे कैरियर की सीख है कि आप किसी से अपनी तुलना ना करें क्योंकि इससे आप तबाह हो जाएंगे. आपको हर दिन जल्दी उठना होता है और भागम-भाग करनी पड़ती है. मैं कई सालों से अपने रिश्तों या किसी अन्य वजह से नहीं टिकी हुई हूं बल्कि इसलिए कि मैं रोज कुछ न कुछ करती रहती हूं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर कुछ दिलचस्प होता है तो मैं इसे लेकर लोगों के पास जाती हूं. जब काम नहीं होता तो मैं अपना काम खुद शुरू करती हूं. आप अच्छा काम करने के लिए यहां है और कोई और इसे हासिल कर लेगा इस तरह की भावनाओं से आपको दूर रहना होगा.’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Neha Dhupia: When there is no work, I create my own
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Padman Offer: ये आसान काम करने पर अक्षय कुमार खुद भेजेंगे फिल्म का ट्रेलर