पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्का की शादी का न्यौता-Neighbors get Virat-Anushka's wedding invitation

पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्का की शादी का न्यौता

वरसोवा के बदरीनाथ टॉवर में रह रहे अपने पड़ोसियों को अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने शादी में आने का न्यौता दिया है. बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की शादी इटली में 12 दिसंबर को होने की खबर है

By: | Updated: 08 Dec 2017 12:39 PM
Neighbors get Virat-Anushka’s wedding invitation

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से विराट और अनुष्का की शादी की अफवाहों की चर्चा गर्म है. हालांकि बीच बीच में इसे अफवाह करार दिया जाता रहा है. अब जबकि अनुष्का के अपने पूरे परिवार के साथ इटली जाने की खबर है तो एक बार फिर शादी को लेकर कयास लगने लगे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों को विराट-अनुष्का की शादी का न्यौता भी मिला है.


खबरों के मुताबिक वरसोवा के बदरीनाथ टॉवर में रह रहे अपने पड़ोसियों को अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने शादी में आने का न्यौता दिया है. बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की शादी इटली के में 12 दिसंबर को होने की खबर है. सूत्रों की माने तो अभिनेत्री के पिता ने बिल्डिंग के चुनिंदा पड़ोसियों को शादी में शामिल होने का न्यौता दिया है.


जानकारी के मुताबिक पड़ोसी इटली तो नहीं जा पाएंगे लेकिन उन्होंने अनुष्का के पिता से शादी की अपडेट देते रहने की गुजारिश की है. लेकिन पड़ोसियों को स्टार परिवार की ओर से कहा गया है कि शादी की अपडेट और खबरें मीडिया से साझा ना करें.


बता दें कि पिछले महीने क्रिकेटर विराट कोहली ने श्रीलंका दौरे पर जाने से मना करते हुए व्यक्तिगत छुट्टी ली थी. तभी से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही अनुष्का-विराट शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस चर्चा को और भी जोर तब मिली जब  क्रिकेटर विराट कोहली के बचपन के कोच राज कुमार शर्मा ने भी छुट्टी की दरख्वास्त लगाई. दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का के मेंटर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से इटली में ही एक सादे समारोह में शादी की थी.


.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Neighbors get Virat-Anushka’s wedding invitation
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दुनिया ने देखा इस हीरोइन का यौन शोषण, 15 साल बाद #MeeToo के जरिए बताई हार्वे की हैवानियत