नील नितिन मुकेश बेचेंगे चाय

By: | Last Updated: Thursday, 24 December 2015 1:29 PM
Neil Nitin Mukesh sells tea!

नई दिल्ली: कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक कोई एक शब्द जो हर कोई जानता समझता है, वह है चाय. चाय सही मायनों में भारत को जोड़ती है. और मार्या-डे शायद देश की पहली ऐसी चाय है जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर की है. ये कहना है बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश का जो मार्या-डे चाय और कॉफी के लांच करने के बाद दिल्ली के एक पांचसितारा होटल में पत्रकारों से बात कर रहे थे. नील नितिन मुकेश मार्या-डे चाय के ब्रांड एंबेसडर हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी योजना मेक इन इण्डिया को बढ़ावा देते हुए बुधवार को दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल में मार्या-डे ने चाय, कॉफी और ग्रीन टी उत्पाद को लांच किया. लांच के मौके पर मार्या डे एग्रो फूड्स प्रा. लिमिटेड के चेयरमैन हाजी शकील कुरैशी, ब्रांड एम्बेसडर, बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश सहित कंपनी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे.

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह एक ऐसी कंपनी है जिसका चेहरा बनकर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है. मेरा बचपन दरियानगंज में गुज़रा जहां मेरी माँ का घर था वहीं से चाय की आदत लगी जो आज भी बदस्तूर जारी है. आज भी शूटिंग के दौरान कई बार चाय पीता हूँ. अब तो ऐसी चाय की पहचान हो गयी है की चाय की रंग देख कर चाय का स्वाद बता सकता हूँ. नील ने आगे बताया कि मार्या डे के चेयरमैन हाजी शकील कुरैशी का देश की प्रगति वाला विजन मुझे बहुत पसन्द आया जिसके कारण मैं इससे जुड़ा.

Neil nitin mukesh marya day

शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले’ के हो रहे विरोध पर नील ने कमेंट करने से इंकार करते हुए बताया कि मैंने खुद ‘दिलवाले’ देखी है और यह एक बहुत खूबसूरत फ़िल्म है.

मार्या-डे के चेयरमैन हाजी शकील कुरैशी ने कहा कि आज जबकि पूरे भारत में ’मेक इन इंडिया’ जैसी एक मुहिम चलाई जा रही है. ऐसे में मार्या-डे का मकसद देश की अर्थवयवस्था में अधिक से अधिक निवेश कर न सिर्फ देश की आर्थिक प्रगति में सकारात्मक योगदान देना है बल्कि कम से कम समय में युवाओं को अधिक से अधिक रोज़गार के अवसर भी मुहैया कराना है. ताकि हमारे भूतपूर्व राष्ट्रपति श्री ए.पी.जे. अब्दुल कलाम का भारत को 2020 तक एक आर्थिक महाशक्ति बनाने का सपना साकार रूप ले सके.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Neil Nitin Mukesh sells tea!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें
राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इरोस इंटरनैशनल...

किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला
किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला

स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ ‘‘ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस...

Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें
Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें

इस हफ्ते सिनेमाघरों में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सितारों...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017