Oscars 2015: होस्ट करते समय एक कमेंट कर ट्विटर पर ट्रेंड्स में छाए नील पैट्रिक हैरिस

By: | Last Updated: Monday, 23 February 2015 3:58 AM
Neil Patrick Harris mocks white Oscars in funny musical opener

लॉस एंजिलिस: परंपराओं की ओर मुखातिब होते हुए पहली बार नील पैट्रिक हैरिस ने अपने बेहतरीन अंदाज से 87वें अकादमी पुरस्कार समारोह का आगाज किया.

 

अपने संबोधन के दौरान अभिनेता (41) ने हैकिंग को छोड़ हॉलीवुड से जुड़े लगभग सभी मुद्दों की आलोचना की और 1998 से पुरस्कार के लिए नामांकन पाने वाले अभिनेताओं के नस्ली वर्ग पर भी तंज कसा.

 

हैरिस ने अपने शुरूआती संबोधन में कहा, ‘‘87वें अकादमी पुरस्कारों में आपका स्वागत है.. सर्वश्रेष्ठ और अति श्वेत, माफ कीजिएगा मेरा मतलब है सबसे चमकीला.’’ हैरिस के भाषण के तुरंत बाद एक जबर्दस्त हास्य संगीत सुनाया गया.

 

अकादमी पुरस्कार में अभिनेता की ये बातें चौंकाने वाली नहीं थीं क्योंकि जनवरी में पुरस्कार नामांकितों की घोषणा के तुरंत बाद ट्विटर पर ‘हैशटैग ऑस्कर्ससोव्हाइट’ नाम से पोस्ट ट्रेंड कर रहा था.

 

अभिनेत्री अन्ना केंड्रिक और जैक ब्लेक ने भी समारोह के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और डॉल्बी थिएटर मंच पर हैरिस के साथ सुर में सुर मिलाया .

 

पुरस्कार पाने वालों में सबसे पहला नाम जे के सिमंस का रहा जिन्हें ‘व्हिपलैश’ के लिए सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला. इस बीच पैट्रिसिया आक्र्वेटे, लुपिटा नियोंगो, मैरियन कैटिलार्ड और लेडी गागा जैसी हॉलीवुड की कई खूबसूरत बालाएं खूबसूरत लिबास में नजर आईं. 87वें अकादमी पुरस्कारों में सफेद और पेस्टल रंग के परिधानों की धूम रही.

 

गागा पहली बार ऑस्कर पुरस्कार समारोह में प्रस्तुति देने वाली हैं. वह एजेडाइन अलाइया के बेहद भड़कीले सफेद गाउन में नजर आईं. टेलर किन्नी के साथ सगाई के बाद गागा की यह पहली प्रस्तुति होगी.

 

वहीं हॉलीवुड में फैशन के लिए मशहूर और ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नियोंगो डिजाइनर केल्विन क्लेन के डिजाइन किए मोतियों के गाउन में किसी जलपरी के समान लग रही थीं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Neil Patrick Harris mocks white Oscars in funny musical opener
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Neil Patrick Harris Oscars 2015
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017