किसिंग मेरा 'एक्स' फैक्टर नहीं: इमरान हाशमी

By: | Last Updated: Sunday, 5 April 2015 11:52 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से भी लोकप्रिय इमरान हाशमी का कहना है कि इन दिनों बड़े पर्दे पर हर अभिनेता चुंबन दृश्य कर रहा है, इसलिए चुंबन को सिर्फ उन्हीं का ‘एक्स’ फैक्टर नहीं माना जाना चाहिए.

 

इमरान ने कहा, “मैंने अबतक बहुत सारे चुंबन दृश्य किए हैं. इन दिनों प्रत्येक अभिनेता यह कर रहा है. इसलिए मेरे लिए यह एक्स फैक्टर जैसा नहीं हो सकता.”

 

36 वर्षीय इमरान को लगता है कि उनकी फिल्में अब पारिवारिक फिल्में देखने वाले दर्शकों को आकर्षित कर रही हैं, जिसके चलते नवोदित अभिनेत्रियां उनके साथ जोड़ी बनाने को लेकर चिंतित नहीं हैं. इमरान ‘मर्डर’ और ‘डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्मों में चुंबन दृश्य कर चुके हैं.

 

उनकी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. अमायरा ने ‘इसक'(2013) फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: New Delhi_Actor_Emraan Hashmi_Amyra Dastur_promotion_film “Mr. X“
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Actor Bollywood Emraan Hashmi Kiss New Delhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017