#FukreyReturns: नए पोस्टर के साथ फिर बदली फिल्म की रिलीज डेट/ new poster of Fukrey Returns announce the new release date

#FukreyReturns: नए पोस्टर के साथ फिर बदली फिल्म की रिलीज डेट

'फुकरे रिटर्न्स' के दूसरे गाने को रिलीज करने के बाद फिल्म मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज डेट बदले की जानकारी दी है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 06:01 PM
new poster of Fukrey Returns announce the new release date

नई दिल्ली: साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' के सीक्वल का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है ऐसे में मेकर्स ने एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया हैं. मजेदार बात ये है कि फिल्म जिस तारीख को सबसे पहले रिलीज होनी थी अब फिर से मेकर्स ने यही रिलीज डेट तय की है.


जी हां, अब ये फिल्म 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. दरअसल, पहले ये फिल्म 8 दिबंसर को ही रिलीज के लिए फाइनल की गई थी जिसके बाद इसे बदलकर 15 दिसंबर कर दिया था. इसके बाद अब फिर से इसमें बदलाव करते हुए वापस 8 दिसंबर कर दिया गया है.


हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट में हुए बदलाव की जानकारी ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया है.


 


इस कॉमेडी फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है ऐसे में फिल्म की जल्दी रिलीज के लिए फैंस पहले से भी ज्यादा उत्साहित होने वाले हैं. इस फिल्म के कई पोस्टर्स, ट्रेलर, टीजर और गाने रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें फैंस ने जबरदस्त पसंद किया है.



ट्रेलर और टीजर देखने के बाद ये तो साफ है कि ये फिल्म भी पहले आई 'फुकरे' की तरह जबरदस्त कॉमेडी से लबरेज होगी. आपको बता दें कि इस फिल्म का दूसरा आज ही रिलीज किया गया है.



फिल्म में मनजोत सिंह, अली फाजल, पुलकित सम्राट वरुण और शर्मा ऋिचा चड्ढा एक बार फिर से फैंस को हंसाने के लिए आ रहे हैं. वहीं गानों की बात करें तो पहला गाना 'महबूबा' साल 1977 में आई धर्मेंद्र और जीनत अमान की फिल्म 'धरम वीर' के गाने 'ओ मेरी महबूबा' का रीमेक है. जो फिल्म में पार्टी सॉन्ग के तौर पर शुमार किया गया है.



इसके साथ ही आज रिलीज हुआ फिल्म का दूसरा गाना 'पह गया खालरा' जफर-विशाखा और हनी-प्रिया की शादी से शुरू होता है. उन्होंने एक बार फिर से इस गाने में अपनी मजेदार केमिस्ट्री से चार चांद लगा दिए हैं.


Next Story 'पद्मावती' के बाद राजस्थान में 'धड़क' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, रूकी शूटिंग