New Year 2018: विदेशी अंदाज में जोरदार आतिश्बाजी के साथ इस देश में देसी गर्ल प्रियांका ने मनाया जश्न/ New Year 2018 priyanka chopra grand celebration in londopn with huge sky shots

New Year 2018: विदेशी अंदाज में जोरदार आतिश्बाजी के साथ इस देश में देसी गर्ल प्रियांका ने मनाया जश्न

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 की शुरुआत लंदन में की है. प्रियांका ने नए साल के स्वागत में हो रही आतिश्बाजी की एक छोटी सी खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.

By: | Updated: 01 Jan 2018 08:51 AM
New Year 2018 priyanka chopra grand celebration in london with huge sky shots

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 की शुरुआत लंदन में की है. प्रियांका ने नए साल के स्वागत में हो रही आतिश्बाजी की एक छोटी सी खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.


प्रियंका कुछ अवार्ड फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए भारत आई थीं जिसके बाद वो कुछ ही दिनों पहले लंदन चली गईं. बताया जा रहा था कि प्रियंका ने 5 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए करीब 5 करोड़ रुपए की मोटी फीस चार्ज की है.


 



साल 2017 में प्रियंका किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई लेकिन फैंस को उम्मीद है कि वो साल 2018 में उनके लिए कोई न कोई बॉलीवुड हिट फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी.


साल 2017 में प्रियंका ने 'क्वांटिको' के जरिए जबरदस्त वाहवाही लूटी थी साथ ही 2017 में प्रियंका ने हॉलीवुड में 'बेवॉच' के जरिेए डेब्यू भी किया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: New Year 2018 priyanka chopra grand celebration in london with huge sky shots
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'अब दिल की सुन' में दोहरी भूमिका निभाएंगी शमा सिकंदर