New Year 2018: शिल्पा ने स्विमसूट तो राजकुमार ने गर्लफ्रेंड के साथ बैंकॉक में यूं मनाया नया साल/ New Year 2018 shilpa shetty in swimsuit at dubai rajkummar rao with girlfriend in bankok grand celebration

New Year 2018: शिल्पा ने स्विमसूट तो राजकुमार ने गर्लफ्रेंड के साथ बैंकॉक में यूं मनाया नया साल

न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के लिए तो बॉलीवुड स्टार्स काफी पहले ही रवाना हो गए थे अब वो इस जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

By: | Updated: 01 Jan 2018 08:25 AM
New Year 2018 shilpa shetty in swimsuit at dubai rajkummar rao with girlfriend in bankok grand celebration

नई दिल्ली: न्यू ईयर 2018 को सेलिब्रेट करने के लिए तो बॉलीवुड स्टार्स काफी पहले ही रवाना हो गए थे अब वो इस जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. काफी समय बाद शिल्पा शेट्टी स्विमसूट में नजर आई हैं.


दुबई में पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाने गईं शिल्पा ने वहां से फैंस के लिए कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं जिनमें वो सबसे ज्यादा प्यारी दो चोटियां और स्विसूट में पूल के किनारे बैठी लग रही हैं.


 




इसके साथ ही शिल्पा ने एक तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसमें वो कॉफी लिए रुम के बाहर के व्यू के सभी को रू-ब-रू करा रही थीं. महरूम रंग के नाइटी में शिल्पा काफी हॉट लग रही थी. इसी कड़ी में शिल्पा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो साल 2017 को बाय-बाय कर रही हैं.

 





बात करें राजकुमार राव की तो. फिल्मों के लिहाज से ये साल उनके लिए करियर का अभी तक का सबसे अच्छा साल रहा. 2017 के अंत को राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काफी यादगार बना लिया.


 












राजकुमार राव और पत्रलेखा इन दिनों बैंककॉक में छुट्टियां मना रहे हैं. जहां से राजकुमार ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें राजकुमार और पत्रलेखा मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.


 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: New Year 2018 shilpa shetty in swimsuit at dubai rajkummar rao with girlfriend in bankok grand celebration
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘पद्मावत’ को लेकर सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी