बाफ्टा: रेड कारपेट पर निमरत की पिंक ड्रेस

By: | Last Updated: Monday, 9 February 2015 4:42 AM

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री निमरत कौर ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड्स (बाफ्टा) में अपनी फिल्म “द लंच बॉक्स” का प्रतिनिधित्व करने के लिए लंदन में हैं. इससे पहले उन्होंने स्क्रीन एक्टर गिल्ड अवॉर्ड्स में भी फिल्म का प्रतिनिधित्व किया था. समारोह में फिल्म अभिनेत्री के लिबास ने कहर ढ़ा दिया और पिंक ड्रेस में शिरकत करने पहुंची कौर ने सबका ध्यान अपनी और खिंच लिया.

 

रितेश बत्रा के निर्देशन वाली ‘लंच बॉक्स’ में अपनी भूमिका के लिए सराही गई निमरत ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर “द लंच बॉक्स” की टीम को एकजुट होकर फिल्म को बढ़ावा देने के लिए आह्वान किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “लंदन में यह विकेंड साधारण नहीं होगा. टीम “द लंच बॉक्स” चलिए यह कर दिखाएं.”

 

बाफ्टा अवॉर्ड्स में “द लंच बॉक्स” को गैर अंग्रेजी भाषी सर्वश्रेष्ठ फिल्म की श्रेणी में नामांकित किया गया है. फिल्म में अभिनेता इरफान खान ने भी काम किया है. बाफ्टा अवॉर्ड्स का आयोजन आठ फरवरी को लंदन के रॉयल ओपेरा हाउस में किया गया. फिल्म दो अंजान लोगों के बीच प्रेम की कहानी है.

 

भारत में फिल्म 2013 में प्रदर्शित हो चुकी है, जबकि ब्रिटेन में यह 2014 में प्रदर्शित की गई थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: nimrat kaur of the lunch box walked in pink drees on the red carpet in bafta
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017