No one cared how I felt as an actor before 'October': Varun

‘अक्टूबर’ से पहले कोई ध्यान नहीं देता था कि एक अभिनेता के रूप में मैं क्या सोचता हूं: वरुण

अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी हो, लेकिन उन्हें विश्वास है कि दर्शक इस फिल्म के बारे में यह नहीं कहेंगे कि वरूण धवन ने अपने आपको इस फिल्म में दोहराया है.

By: | Updated: 11 Apr 2018 12:24 PM
No one cared how I felt as an actor before 'October': Varun

मुंबई: अब तक के अपने अभिनय सफर में ज्यादातर मनोरंजन प्रधान फिल्में करने वाले अभिनेता वरुण धवन को उम्मीद है कि शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर ’ में दर्शक उनके प्रदर्शन को अनोखा पाएंगे. ‘ बदलापुर ’ को छोड़कर वरूण की अब तक की सारी फिल्में मनोरंजन प्रधान रही हैं. ‘ बदलापुर ’ में उन्होंने एक गंभीर किरदार अदा किया था. अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी हो, लेकिन उन्हें विश्वास है कि दर्शक इस फिल्म के बारे में यह नहीं कहेंगे कि वरूण धवन ने अपने आपको इस फिल्म में दोहराया है.


निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म में वरूण पहली बार काम कर रहे हैं. सरकार ने कुछ समय पहले अभिनेता के बारे में कहा था कि वह उनके काम से परिचित नहीं हैं और उन्हें नहीं पता कि वह कैसे काम करेंगे.


वरूण ने कहा , “ उन्होंने ( सरकार ) मेरी एक फिल्म भी नहीं देखी थी इसलिए उन्हें नहीं पता था कि मैं कैसे काम करता हूं. लेकिन जिस तरह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग की वह अविश्वसनीय था. ”


अभिनेता ने कहा कि वह भले ही आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन ‘अक्तूबर’ की शूटिंग के दौरान पहली बार उन्हें लगा कि एक अभिनेता के तौर पर वह क्या महसूस करते हैं, इस बात का ध्यान रखा जा रहा है.


निर्देशक ने उन्हें फिल्म के दौरान फोन से बिल्कुल अलग रहने को कहा था और उन्होंने ऐसा किया भी. उन्होंने कहा, ‘‘ पहली बार लोग यह ध्यान दे रहे थे कि एक अभिनेता के तौर पर मैं क्या महसूस करता हूं. इससे पहले, कोई इस बारे में नहीं सोचता था. आप आते थे और अपना शॉट देते थे, बस. लेकिन इस बार लोगों ने यह ध्यान रखा कि मैं क्या सोचता हूं.’’


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: No one cared how I felt as an actor before 'October': Varun
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें