'रजनीकांत को पद्म विभूषण देने के पीछे नहीं है कोई राजनीति'

By: | Last Updated: Friday, 29 January 2016 12:25 PM
No politics behind awarding Padma Vibhushan to Rajinikanth: Prakash Javadekar

कोयम्बटूर: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज कहा कि तमिल फिल्मों के स्टार रजनीकांत को पद्म विभूषण देने के पीछे कोई राजनीतिक मंशा नहीं है और यह पूरी तरह योग्यता पर आधारित है.

जावड़ेकर से जब पूछा गया कि लोकप्रिय अभिनेता को पुरस्कार देने के पीछे कोई मंशा है तो उन्होंने कहा, ‘‘यह पूरी तरह योग्यता पर है और फिल्म के क्षेत्र में उनके अभिनय और योगदान को लेकर है. इसमें कोई राजनीति नहीं है.’’ तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव इस वर्ष के उतरार्ध में होना है.

जल्लीकट्टू के बारे में पूछने पर मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने केवल स्थगन दिया है न कि आयोजन के संबंध में केंद्र सरकार की अधिसूचना को रद्द किया है और सरकार अदालत में अपने मामले को रखेगी.

दो दिवसीय दौरे पर यहां आए जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां दो फरवरी को एक रैली को संबोधित कर सकते हैं.

जावड़ेकर ने कहा कि बजट से पहले वह कल उद्योगपतियों और कृषि क्षेत्र के नेताओं से मुलाकात करेंगे.

तमिलनाडु में तूतीकोरिन में बड़ी संख्या में व्हेल के बहकर तट पर आ जाने के बारे में पूछने पर मंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाएं दुनिया के विभिन्न हिस्सों में होती हैं और इस मुद्दे पर गौर करने के लिए शोध विशेषज्ञों के साथ दो समितियां बन चुकी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: No politics behind awarding Padma Vibhushan to Rajinikanth: Prakash Javadekar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: prakash javadekar Rajinikanth
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017