Video: संजय लीला भंसाली ने किया साफ, फिल्म में रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीन नहीं | No scenes between Rani Padmini and Allauddin Khilji in the film, Says Sanjay leela bhansali

Video: संजय लीला भंसाली ने किया साफ, फिल्म में रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीन नहीं

इस फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच रोमांटिक ड्रीम सीन हैं. अब निर्देशक ने इन अफवाहों का खंडन किया है.

By: | Updated: 08 Nov 2017 09:10 PM
No scenes between Rani Padmini and Allauddin Khilji in the film, Says Sanjay leela bhansali

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने उन अफवाहों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती और आक्रमणकारी अल्लाउद्दीन खिलजी के बीच रोमांटिक ड्रीम सीक्वेंस है. भंसाली ने कहा, "दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के निभाए गए पात्रों के बीच कोई बातचीत नहीं है."


उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्डिंग से इस बात की घोषणा की है कि रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ है.



भंसाली के करीब के एक सूत्र ने कहा, "हम इस बात को साफ कर रह रहे हैं कि दीपिका और रणवीर में कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है. उन्होंने एक दिन भी 'पद्मावती' की शूटिंग साथ नहीं की. हमें नहीं पता कि दोनों के साथ होने की अफवाह किसने शुरू की."


उन्होंने कहा, "यह अफवाह परियोजना के लिए हानिकारक साबित हुई और भंसाली इससे बहुत आहत हुए." फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने भी कहा था कि दीपिका के साथ उनका कोई दृश्य नहीं है.



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: No scenes between Rani Padmini and Allauddin Khilji in the film, Says Sanjay leela bhansali
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जल्दी ही नए फ्लैट में शिफ्ट होंगे अनुष्का-विराट, कीमत जान कर हैरान हो जाएंगे आप