'पद्मवाती' विवाद पर कंगना ने नहीं दिया दीपिका का साथ, ये है इसकी वजह

'पद्मवाती' विवाद पर कंगना ने नहीं दिया दीपिका का साथ, ये है इसकी वजह

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विवाद फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है अब इस फिल्म से कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है

By: | Updated: 04 Dec 2017 04:54 PM
No support to Padmavati: Kangana Ranaut goes tit for tat on Deepika Padukone
नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विवाद फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है, लेकिन एक के बाद एक पूरा बॉलीवुड फिल्म का समर्थन करता दिख रहा है. वहीं, कुछ स्टार्स इस विवाद से पल्ला झाड़ते भी दिखे.

अब इस फिल्म से अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है. फिल्म को लेकर जमकर हो रहे विरोध और दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को जान से मारने की मिली धमकी के बाद फिल्म निर्माताओं ने एक पिटीशन फाइल करने का फैसला लिया. इस पिटीशन में बॉलीवुड की कई नामी अभिनेत्रियों को साइन करवाए जाएंगे, जिसके लिए अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और जया बच्चन से संपर्क किया गया.

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण और कैटरीना से तुलना पर ये बोली डेजी शाह

मिड डे की खबर के मुताबिक जब इस पिटीशन को लेकर कंगना रनौत से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस पर साइन करने से इनकार कर दिया. इस इनकार के पीछे की असल वजह क्या है ये कह पाना तो जरा मुश्किल होगा लेकिन रिपोर्ट् का दावा है कि कंगना ने इस लिए इंकार किया क्योंकि जिस वक्स रितिक-कंगना के मिल लीक हुए थे और इस मामले ने तूल पकड़ा था तब बॉलीवुड से उन्हें कुछ खास सपोर्ट नहीं मिला था.

ये भी पढ़ें :  फाइट से ज्यादा रोमांस करना पसंद करते हैं सलमान खान

अब ये माना जा रहा है कि इस इनकार से कंगना जैसे को तैसा जवाब देना चाहती हैं. आपको बता दें कि जो इमेल लीक हुए थे उनमें से कुछ में दीपिका पादुकोण का भी जिक्र था.

ये भी पढ़ें: पद्मावती की मुश्किलें बढ़ीं, फिल्म के ट्रेलर पर भी लग सकता है बैन

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: No support to Padmavati: Kangana Ranaut goes tit for tat on Deepika Padukone
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जहर खाने जा रही थीं जरीन खान, इस शख्स के गाने को सुनकर बदला इरादा