सुपर हिट फिल्मों की गारंटी का कोई फार्मूला नहीं : सलमान खान

By: | Last Updated: Wednesday, 30 July 2014 10:34 AM
no_gaurantee_formula_for_hit_film

न्यूयार्क: सुपर स्टार सलमान खान ने कहा है कि सुपर-हिट और पैसा कमाने की फिल्में बनाने का कोई फार्मूला नहीं है और फिल्म निर्माताओं को विषय वस्तु पर भी ध्यान केन्द्रित करना चाहिए. सलमान की कई फिल्मों ने लगातार सौ करोड़ से अधिक की कमाई की है .

 

भारत से वीडियो लिंक के जरिए यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में खान ने कहा कि जब लोग आंकड़ों के बारे में बात करते हैं तो वे बहुत उदार होते हैं और कहते हैं कि यह फिल्म 300, 400 और यहां तक की 500 करोड़ रूपये को पार कर जाएगी. लेकिन कई फिल्में नहीं चलती .

 

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ ‘किक’ में नजर आ रहे 48 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि जब तक फिल्म प्रदर्शित नहीं होती है और यह दर्शकों तक नहीं पहुंचती है तब यह इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि यह फिल्म सुपर-डुपर हिट होगी या फ्लॉप. ‘किक’ फिल्म की पटकथा चेतन भगत ने लिखी है.

 

उन्होंने कहा कि कोई फार्मूला नहीं है. हिट के बाद हिट देने वाले बेहतरीन निर्देशक, बेहतर निर्माता, अभिनेता बुरी तरह असफल भी हुये हैं. वे सोचते हैं कि उनकी फिल्में बेहतरीन साबित होंगी लेकिन ऐसा नहीं होता है.

 

‘दबंग’ स्टार सलमान का मानना है कि किसी फिल्म की सफलता उसे पहले दिन दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया पर निर्भर करती है.

 

खान ने कहा कि फिल्म निर्माता 300 करोड़ या 400 करोड़ का आंकड़ा छुने को लेकर अनुमान व्यक्त नहीं कर सकते.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: no_gaurantee_formula_for_hit_film
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017