पुरस्कारों के लिए फिल्म नहीं करती : सोनम कपूर

By: | Last Updated: Thursday, 8 January 2015 5:31 AM
Not doing films for awards: Sonam Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह अपनी फिल्मों का चुनाव यह जांच-परख कर नहीं करतीं कि उन्हें पुरस्कार मिलेंगे या नहीं. यह पूछे जाने पर कि आगामी फिल्म ‘डॉली की डोली’ से क्या उम्मीदें हैं?

 

जवाब में सोनम ने कहा, “मैं फिल्में पुरस्कारों के लिए नहीं करती. मैं इसे किरदारों के लिए करती हूं. मैं अलग-अलग और मजेदार रोल करना चाहती हूं.”

 

सोनम को उम्मीद है कि ‘डॉली की डोली’ फिल्म समीक्षकों और बाकी सबको भी पसंद आएगी.

‘डॉली की डोली’ फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर के लिए परिधान डिजाइन करने वाली फैशन डिजाइनर अनुपमा दयाल कहती हैं कि सोनम फैशन की मल्लिका हैं. फिल्म में सोनम एक बूटेदार कुर्ते में नजर आएंगी, जिसे अनुपमा ने डिजाइन किया है.

 

अनुपमा ने इसके बारे में बताया, “इस पोशाक का नाम रजिया है. यह बहुत ही राजसी, बेल-बूटेदार और एक रानी के लिए फिट है. यही वजह है कि मुझे लगता है कि सोनम ने इसे ठीक ढंग से पहना. वह फैशन की मल्लिका हैं.”

 

‘डॉली की डोली’ 23 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसमें सोनम बातूनी और चुलबुले अवतार में नजर आएंगी. फिल्म में पुलकित सम्राट, राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Not doing films for awards: Sonam Kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dolly ki doli Sonam Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017