‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में काम नहीं कर रही : कृति सेनन

By: | Last Updated: Tuesday, 22 December 2015 12:50 PM
Not doing ‘Half Girlfriend’: Kriti Sanon

इन दिनों हर तरफ बॉलीवुड फिल्म दिलवाले की चर्चा है. कुछ चर्चा शाहरूख-काजोल की जोड़ी को लेकर है, तो वहीं कई जगह इस फिल्म का विरोध हुआ है जिसका असर सीधे इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर पड़ा है. इस फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन और वरूण धवन भी हैं. लेकिन इसी बीच इस फिल्म की इस अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वो भड़क गई हैं.

मुंबई: चेतन भगत के उपन्यास ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के फिल्मी रूपांतरण में कृति सेनन को लिए जाने की खबरों पर विराम लगाते हुए कृति ने कहा कि वह इस फिल्म में काम नहीं कर रही हैं क्योंकि वह पहले ही अपना समय दिनेश विजान की अगली फिल्म के लिए दे चुकी हैं.

इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी करने वाले हैं. इस फिल्म में कृति को मुख्य किरदार में लेने बात की जा रही थी.

कृति ने कहा, ‘‘अभी के लिए मैं इस फिल्म में काम नहीं कर रही हूं. मैं एक बार में एक ही फिल्म पर काम करती हूं और मेरा मकसद उस फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देना होता है. मैंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहले ही एक फिल्म साइन की है तो मैं किसी और फिल्म को अपना 100 प्रतिशत नहीं दे सकती.’’ सुशांत के साथ बनने वाली फिल्म निर्देशक विजान की पहली फिल्म होगी. हालांकि उन्होंने ‘कॉकटेल’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Not doing ‘Half Girlfriend’: Kriti Sanon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: half girlfriend kriti sanon
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017