Box Office: स्लो ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 'अक्टूबर' ने कमाए 7.47 करोड़/ october box office collection two days

Box Office: स्लो ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 'अक्टूबर' ने कमाए 7.47 करोड़

शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' उनकी अब तक की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई हैं. हालांकि दूसरे दिन फिल्म ने कुछ बेहतर प्रदर्शन किया.

By: | Updated: 15 Apr 2018 12:22 PM
october box office collection two days

नई दिल्ली: शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' उनकी अब तक की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई हैं. हालांकि दूसरे दिन फिल्म ने कुछ बेहतर प्रदर्शन किया. दूसरे दिन इन फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपए की कमाई की. इसके साथ ही इस फिल्म ने दो दिनों में 12.51 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. बता दें कि शनिवार को फिल्म ने शुक्रवार से 48.21 प्रतिशत ज्यादा कमाई की. जिससे उम्मीद की जा रही है कि रविवार को ये फिल्म और भी ज्यादा अच्छी कमाई करने वाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं.


दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी पर बनी वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' का फैंस को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार था. ऐसे में रिलीज के बाद जहां फिल्म को अच्छी रेटिंग और रिव्यूज मिले वहीं इसके बावजूद ओपनिंग कलेक्शन कम ही रहा. कलेक्शन के मामले ये फिल्म वरुण धवन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से भी पीछे ही रही.





फिल्म के पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन को देखने के बाद ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ये फिल्म वीकेंड यानि रविवार को बेहतर प्रदर्शन करेगी. 'अक्टूबर' को वर्ल्डवाइड 2308 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसे भारत में 1683 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं. इस लिहाज से इस कमाई को कम माना जा रहा है. फिल्म में वरुण धवन के अपोजित बनिता संधू ने लीड रोल निभाया है.


October Review: बेहद सरल मगर दिल को छू लेने वाली है ये लव स्टोरी


फिल्म में दिखाया गया है कि शिउली यानि बनिता संधू और डैन यानि वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के छात्र हैं और एक फाइव स्टार होटल में इंटर्नशिप कर रहे होते हैं. डैन अपने काम को लेकर बेफिक्र है मगर शिउली शांत स्वाभाव की है. वह ग्रुप फ्रेंड्स हैं और इनमें कोई खास बातचीत नहीं होती. एक एक्सीडेंट के बाद जब शिउली अस्पताल में बेसुध महीनों तक भर्ती रहती हैं और डैन एक पल को शिउली का साथ नहीं छोड़ता है तभी उसे एक अनकहे प्यार का एहसास होता है. अक्टूबर में शिउली का मतलब बहुत गहरा है और इससे समझने के लिए फिल्म देखना ज़रूरी है.



ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. ये फिल्म 40 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई है. 'जुड़वा 2' के बाद से ही फैंस को वरुण धवन की फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगी की वीकेंड पर फिल्म की कमाई का ग्राफ कितना ऊपर उठता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: october box office collection two days
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, अभिनेत्री का ये पोस्ट कर रहा बयां