गालियों से फिल्म हिट नहीं होती: ओम पुरी

By: | Last Updated: Saturday, 21 March 2015 11:21 AM

मुंबई: जाने माने अभिनेता और राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) के पूर्व अध्यक्ष ओम पुरी भारतीय फिल्मों में अपशब्दों के प्रयोग के खिलाफ हैं. पुरी एक राजनैतिक कॉमेडी फिल्म ‘जय हो डेमोक्रेसी’ में नजर आएंगे.

 

यह पूछने पर क्या केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा अपशब्दों पर प्रतिबंध के प्रति इतना सख्त होना चिंता का विषय है?

 

पुरी ने कहा, “अगर आप फिल्म में एक अपशब्द 10 बार प्रयोग करते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी फिल्म हिट है. अब यह एक फैशन बन गया है. सेंसर बोर्ड सही कर रहा है. एक फिल्म में अपशब्द देने का मतलब यह नहीं है कि फिल्म सफल होगी.”

 

उन्होंने कहा, “मैं इसके पक्ष में नहीं हूं क्योंकि बहुत से बच्चे और महिलाएं फिल्में देखते हैं. यह जरूरी नहीं है कि हर खलनायक अपशब्दों का प्रयोग करे. मेरे मुताबिक, फिल्मों में अपशब्दों से भरी भाषा के प्रयोग की अनुमति नहीं होनी चाहिए.”

 

रंजीत कपूर निर्देशित ‘जय हो डेमोक्रेसी’ में अन्नू कपूर, सीमा बिस्वास, आदिल हुसैन और सतीश कौशिक भी नजर आएंगे. पुरी को यकीन है दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Om Puri
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP Actor Bollywood Film Om Puri
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017