OMG: अर्जून कपूर की वजह से अलग हुए मलाइका और अरबाज खान?

By: | Last Updated: Sunday, 31 January 2016 6:01 PM
OMG: Arjun Kapoor back in Malaika’s life?

नई दिल्ली: हाल ही में फरहान अख्तर और अधुना अख्तर की तलाक की खबरों से बॉलीवुड जगत में हलचल सी मच गई थी. अभी सिनेप्रेमी इस झटके से उबरे भी नहीं थे कि उन्हें लगा है दूसरा बड़ा झटका. बॉलीवुड के पॉवर कपल मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान अलग होने जा रहे हैं.

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि वेबसाइट spotboye.com में छपी एक खबर के मुताबिक दोनों की बीच में दूरियां काफी बढ़ गई हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ महीने पहले मलाइका ने बांद्रा स्थित अपने घर को छोड़ दिया लेकिन काफी समय बाद लोगों को इसकी जानकारी मिली.

घर छोड़ने के बाद मलाइका अपने बच्चों के साथ खार के नजदीक एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं. यह अपार्टमेंट मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा खान के बगल में ही है.

मलाइका के बिना भी अरबाज खान ने ‘पॉवर कपल’ शो को होस्ट करना जारी रखा. अब SpotBoye.com की ही रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि मलाइका की लाइफ में एकबार फिर से अभिनेता अर्जून कपूर आ गये हैं, जिस वजह से अरबाज और मलाइका की दूरियां बढ़ गई हैं. रिपोर्ट में यह कहा गया है कि दोनों एक इवेंट में आमने-सामने हुए और धीरे-धीरे फिर दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं.

पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक सलमान के बर्थडे बैश पर मलाइका वहां मौजूद तो थीं लेकिन भीड़ से उन्होनें खुद को दूर ही रखा. आपको यह भी बता दें कि SpotBoye.com पहले यह कहा गया था कि मलाइका ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं.

42 साल की खूबसूरत मलाइका अरोड़ा खान और 48 साल के अरबाज खान की बीच अगर दूरियां बढ़ी हैं तो यह बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं होगी. कुछ साल पहले ही सुपरस्टार रितिक रोशन और सूजैन खान ने तलाक लेने का फैसला किया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: OMG: Arjun Kapoor back in Malaika’s life?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017