On the 52nd birthday of Shahrukh Khan, family and friends gather at Ali Bagh bungalow - शाहरुख के 52वें बर्थडे पर लगा परिवार वालों और सितारों का जमावड़ा

शाहरुख के 52वें बर्थडे पर लगा परिवार वालों और सितारों का जमावड़ा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान कल 52 साल के हो जाएंगे. इसके लिए तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं.

By: | Updated: 02 Nov 2017 06:40 AM
On the 52nd birthday of Shahrukh Khan, family and friends gather at Ali Bagh bungalow

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान कल 52 साल के हो जाएंगे. इसके लिए तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. उनके परिवार वालों और दोस्तों ने उनके इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए शाहरुख के अलीबाग वाले फार्म हाउस को चुना है और वहीं पहुंचे हैं.


किंग खान के नाम से जाने जाने वाले शाहरुख की पत्नी और गौरी खान, बहन शहनाज, बेटी सुहाना को गेटवे ऑफ इंडिया में देखा गया था. यहां से वो लोग सीधे अलिबाग फार्म हॉउस के लिए रवाना हो गए थे. गौरी, सुहाना और शहनाज के अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नि सुज़ैन खान और शानया कपूर भी फार्म हाऊस पहुंचे.


बताते चलें कि शाहरुख के जन्मदिन पर आज रात को ग्रैंड पार्टी का आयोजन होना है जिसमें करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, फराह खान और उनकी करीबी दोस्त काजल आनंद दिखाई देंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: On the 52nd birthday of Shahrukh Khan, family and friends gather at Ali Bagh bungalow
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हंसते हंसते लोट पोट हो जाइए- दीपक ने विराट को बताया बेवफा, अनुष्का को सौतन