बॉलीवुड के इन कलाकारों को 'वन नाइट स्टैंड' से परहेज नहीं

By: | Last Updated: Sunday, 23 November 2014 12:38 PM
one night stand_sherlyn chopra_ranveer singh_emraan hashmi

नई दिल्ली: ‘वन नाइट स्टैंड’ सनी लियोनी की आने वाली फिल्म है. फिल्म की कहानी क्या होगी यह तो शायद ही किसी को पता हो लेकिन आजकल ‘वन नाइट स्टैंड’ पर खूब चर्चाएं हो रही हैं.

 

वेस्ट से आया यह कांसेप्ट सुर्खियों में है. आज हम आपको बतायेंगे कि बॉलीवुड में ऐसे कौन से कलाकार हैं जिनको ‘वन नाइट स्टैंड’ यानी किसी के भी साथ एक रात गुजारने में कोई परहेज नहीं है.

 

बॉलीवुड के ‘लवर ब्वॉय’ रणवीर सिंह ने ‘कॉफी विद करण’ में एक बार स्वीकार किया था कि उन्होनें एक बार से ज्यादा ‘वन नाइट स्टैंड’ गुजारा है.

 

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा शर्लिन चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘कामसूत्र’ को लेकर चर्चा में है. एक बार ‘एमटीवी इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में शर्लिन ने यह स्वीकार किया था कि उनका ‘वन नाइट स्टैंड’ रिलेशनशिप में बदल गया था.

 

शर्लिन के मुताबिक ”मैं भी इस रिलेशनशिप को सीरियसली लेने लग गयी थी. हम अपने रिलेशन से बहुत खुश थे और इसे आगे लेकर जाने के लिए भी तैयार थे. लेकिन वह मुझसे कमीटमेंट चाहते थे. मैं उन्हें इस इंडस्ट्री की वजह से कमीट नहीं कर पाई.” शर्लिन ने आगे कहा कि ”डरपोक और उतावले लोग वन नाइट स्टैंड को ज्यादा एंजॉय करेंगे.”

 

‘आशिकी 2’ स्टार आदित्य रॉय कपूर ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ”हालांकि उन्होनें अभी तक किसी के साथ वन नाइट स्टैंड नहीं किया है लेकिन उन्हें इस से कोई दिक्कत नहीं है.”

 

आदित्य के मुताबिक ”अगर कोई खूबसूरत महिला वन नाइट स्टैंड के लिए तैयार है तो शायद ही कोई सिंगल लड़का मना करेगा.” आदित्य ने आगे कहा कि ”वन नाइट स्टैंड में कुछ गलत नहीं है. यह एक पर्सनल च्वाइस है.”

 

सीरियल किसर इमरान हाशमी ने कॉफी विद करन में यह स्वीकार किया था कि ”वह सबसे ज्यादा इस बात को मिस करते हैं कि जब वह सिंगल थे तो उन्होनें वन नाइट स्टैंड क्यों नहीं किया.”

 

कॉमेडी के बड़े सितारे कृष्णा और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने यह स्वीकार किया है कि ”उनका रिलेशनशिप वन नाइट स्टैंड से ही शुरू हुआ था.”

 

कृष्णा के मुताबिक ”दरअसल कश्मीरा मुझे शुरू से ही हिंट दे रही थी. एक दिन जब हम वैन में बैठे हुए थे कि अचानक लाइट कट गई. तब मैं ने कहा कि अब क्या करें ? इस पर कश्मीरा का कहना था कि क्यों कुछ करे ? और इस तरह से यह सब शुरू हुआ.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: one night stand_sherlyn chopra_ranveer singh_emraan hashmi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

फिल्म 'कोसा' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं ये बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई
फिल्म 'कोसा' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं ये बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई

अभिनेत्री प्राची देसाई अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोसा' के एक दृश्य की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017