ऑस्कर: डिकैप्रियो के बाद गूगल पर सबसे अधिक छाई रहीं प्रियंका

By: | Last Updated: Monday, 29 February 2016 9:01 PM
Oscars: Priyanka Chopra Second Most Searched Celeb, Says Google

उनसे जब पूछा गया कि रेड कार्पेट पर सही तरीके से पोज कैसे दिया जाए तो प्रियंका ने अपना दाहिना पैर आगे करते हुए कमर पर हाथ रखकर थोड़ा आगे की ओर झुकते हुए पोज देकर दिखाया.

नई दिल्ली: सर्च इंजन-गूगल की ओर से सोमवार को कहा गया कि रविवार रात (भारतीय समयानुसार सोमवार सुबह) लॉस एंजेलिस में आयोजित 88वें ऑस्कर समारोह के दौरान लोगों ने गूगल पर हॉलीवुड अभिनेता लियोनाडरे डिकैप्रियो के बाद सबसे ज्यादा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ‘सर्च’ किया.

गूगल ने एक बयान में कहा कि ऑस्कर के लिए दुनियाभर में हुई सर्च में भारत का योगदान करीब दो फीसदी रहा लेकिन देश ऑस्कर से जुड़ी बातें सर्च करने के मामले में टॉप 10 बाजार में जगह बनाने में सफल रहा.

कंपनी ने एक बयान में कहा, “साल 2015 की तुलना में इस साल ऑस्कर से जुड़े सवालों में 70 फीसदी की अभूतपूर्व बढ़ोतरी हुई है. दिसंबर 2015 की सर्च की तुलना में जनवरी 2016 में सर्च में दोगुणा बढ़ोतरी देखी गई.”

गूगल की ओर से कहा गया कि ऑस्कर-2016 में सबसे ज्यादा सर्च सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक को लेकर की गई.

भारतीय प्रशंसकों के बीच लियोनाडरे डिकैप्रियो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की दौड़ में सबसे चर्चित नामित सितारे के रूप में उभरे.

वहीं, इत्तेफाक से अमेरिका में भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामित होने वाले अभिनेता के तौर पर डिकैप्रियो को सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामांकित हुई अभिनेत्रियों में केट ब्लैंचेट (कैरोल) को सबसे ज्यादा सर्च किया गया. उनके बाद जेनिफर लॉरेंस (जॉय), ब्री लार्सन (रूम), साइओर्स रोनेन (ब्रुकलिन) और शेर्लोट रॉम्पलिंग (45 इयर्स) को सर्च किया गया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Oscars: Priyanka Chopra Second Most Searched Celeb, Says Google
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Oscars Priyanka Chopra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017