Video: ‘पद्मावती’ विवाद को पीछे छोड़  ‘रैपर’ बने रणवीर सिंह | Padmavati actor Ranveer singh become a rapper, see video

Video: ‘पद्मावती’ विवाद को पीछे छोड़  ‘रैपर’ बने रणवीर सिंह

'गली ब्वॉय' में रणवीर और आलिया की जोड़ी पहली दफा एक साथ नजर आने वाली है. दोनों कलाकारों के फैंस उनको एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.

By: | Updated: 29 Nov 2017 01:28 AM
Padmavati actor Ranveer singh become a rapper, see video

नई दिल्ली: इन दिनों फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर हर ओर चर्चा हो रही है. फिल्म के भारी विरोध को देखते हुए सभी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि सेंसर बोर्ड से फिल्म को लेकर क्या खबर आती है. लेकिन इसी बीच पद्मावती के अलाउद्दीन खिलजी यानि रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


दरअसल रणवीर अपनी अगली फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की तैयारियों में मशगूल हो गए हैं. उनकी इसी तैयारी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. वीडियो वाई आर एफ टैलेंट के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में रणवीर म्यूजिक स्टूडियो में मुंबई के रैपर विविएन फर्नांडीज़ के साथ गाने की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


 


आपको बता दें कि इस वीडियो में आवाज़ नहीं है. फिल्म 'गली ब्वॉय' का निर्देशन ज़ोया अख्तर कर रही हैं. खास बात ये है कि रणवीर इससे पहले फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में जोया के साथ काम कर चुके हैं.


'गली ब्वॉय' में रणवीर और आलिया की जोड़ी पहली दफा एक साथ नजर आने वाली है. दोनों कलाकारों के फैंस उनको एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati actor Ranveer singh become a rapper, see video
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट-अनुष्का इस जगह ले रहे हैं सात फेरे, देखें Exclusive वीडियो