'पद्मावती' विवाद पर बोले शाहिद कपूर, 'उड़ता पंजाब' का भी हुआ था विरोध लेकिन...

'पद्मावती' विवाद पर बोले शाहिद कपूर, 'उड़ता पंजाब' का भी हुआ था विरोध लेकिन...

फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने एक अहम बयान दिया है. शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म को सर्टिफिकेट देने का अधिकार केवल सेंसर बोर्ड के पास है

By: | Updated: 03 Dec 2017 10:49 PM
Padmavati actor Shahid Kapoor: CBFC the right authority to take a call on the film
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को अभी तक सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है और न ही राजपूत संगठनों ने फिल्म को लेकर अपना विरोध वापस लिया है. इसी बीच अब फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने एक अहम बयान दिया है.

ये भी पढ़ें: पद्मावती की मुश्किलें बढ़ीं, फिल्म के ट्रेलर पर भी लग सकता है बैन

शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म को सर्टिफिकेट देने का अधिकार केवल सेंसर बोर्ड के पास है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल जाएगी. शाहिद ने कहा कि उनकी फिल्म उड़ता पंजाब की रिलीज से पहले भी उनकी फिल्म को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था, लेकिन बाद में फिल्म रिलीज भी हुई और सबने देखी भी. दर्शकों ने फिल्म का काफी पसंद की थी औऱ मुझे उम्मीद है कि पद्मावती के साथ भी ऐसा ही हो.

ये भी पढ़ें: पद्मावती विवाद को लेकर बोले अनुराग कश्यप, देश में है डर 

शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म आने के बाद लोग फिल्म में दिखाई गई कहानी को लेकर अपनी राय रखेंगे. अगर फिल्म में क्षमता है, सच्चाई है और उसे बेहतर तरीके से फिल्माया गया है तो ये एक अच्छी फिल्म के गुण हैं, लोग इसे लेकर अच्छा रिस्पॉन्स देंगे. मुझे यकीन है ये एक बेहतरीन फिल्म है.

बता दें कि फिल्म पद्मावती पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म को लेकर चल रहे विरोध के चलते व सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट न दिए जाने के कारण फिल्म की रिलीज डेट बदलनी पड़ी. हालांकि अभी तक नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati actor Shahid Kapoor: CBFC the right authority to take a call on the film
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज