'मस्तानी' की सामने आई ऐसी तस्वीर, हो गईं ट्रोल/ padmavati actress deepika padukone trolled for photos with ranbir kapoor cousins

नहीं बाज़ आ रहा सोशल मीडिया, दीपिका को सेलिब्रेशन की तस्वीरों के लिए फिर किया गया ट्रोल

हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

By: | Updated: 07 Nov 2017 09:48 AM
padmavati actress deepika padukone trolled for photos with ranbir kapoor cousins

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अपनी ताज़ा तस्वीर की वजह से दीपिका पादुकोण को इसका शिकार होना पड़ा. दरअसल, दीपिका की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर और गाना 'घूमर' रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.


इसी को लेकर दीपिका ने दोस्तों के साथ पार्टी की. पार्टी के बाद से ही काफी सारी तस्वीरों से सोशल मीडिया का गलियारा गुलजार हैं लेकिन इनमें एक तस्वीर ऐसी भी है जिसे लेकर यूजर्स ने दीपिका को आड़े हाथों लिया है.


जिस तस्वीर के लिए दीपिका को ट्रोल किया गया वो तस्वीर रनबीर कपूर के भाई अरमान जैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें दीपिका अपने दोस्तों के कंधों पर हाथ रख कर पोज दे रही हैं लेकिन यूजर्स का मानना है कि दीपिका ने शराब पी हुई है जिस कारण वे ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही हैं, इसलिए उन्होंने दूसरे का सहारा लिया हुआ है. इसी को लेकर यूजर उन्हें ट्रोल करने पर लगे हुए है.


 



About last night! Thank you @deepikapadukone


A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain) on





ये पहली बार नहीं है जब दीपिका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले भी वे कई बार ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावती' एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में दीपिका एक बार फिर से महारानी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.


बाजीराव मस्तानी में मस्तानी का किरदार निभाने के बाद पद्मावती में अब वे रानी 'पद्मीनी' के रोल में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही शाहिद कपूर फिल्म में महाराजा रावल रत्न सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म शूटिंग की शुरुआत से ही विवादों में बनी हुई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: padmavati actress deepika padukone trolled for photos with ranbir kapoor cousins
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले का आरोपी मुंबई से गिरफ्तार, सोमवार को कोर्ट में होगी पेशी