'Padmavati': Film Director Kashyap says, Is the atmosphere of fear । 'पद्मावती': फिल्म निर्माता कश्यप ने कहा, डर का माहौल है

पद्मावती विवाद को लेकर बोले अनुराग कश्यप, देश में है डर का माहौल

फिल्म "पद्मावती" को लेकर चल रहे विवाद पर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और आनंद एल राय ने कुछ अहम बातें की

By: | Updated: 02 Dec 2017 05:45 PM
Padmavati: Film Director Kashyap says,  Is the atmosphere of fear

उन्होंने कहा कि जहां भी बीजेपी की सरकार है और वहां पद्मावती फिल्म पर बैन लगाया गया है तो एक वाक्य जोड़ा है कि अगर इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जाएगा तो (फिल्म) रिलीज नहीं होगी.

मुंबई: फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद पर फिल्म निर्माता/निर्देशक अनुराग कश्यप और आनंद एल राय ने बेहद अहम टिप्पणी की है. अनुराग कश्यप ने कहा कि फिल्म समुदाय में कई लोग निर्देशक संजय लीला भंसाली के समर्थन में सामने आने से डर रहे हैं.


उन्होंने कहा कि भंसाली को राजपूत समुदाय और नेताओं द्वारा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. इनका आरोप है कि भंसाली ने ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की जबकि निर्देशक ने इस दावे को खारिज किया है.


मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में कश्यप और राय दोनों ने 'डर के माहौल पर' बात की. कश्यप ने कहा कि वह यह नहीं खुलासा करेंगे उन्होंने भंसाली से बात की है या नहीं क्योंकि वह फिल्म निर्माता को "परेशानी में" नहीं डालना चाहते.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati: Film Director Kashyap says, Is the atmosphere of fear
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार