अप्रैल से पहले नहीं होगी 'पद्मावती' रिलीज, सेंसर बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला/ padmavati not get new release date before april cemnsor borad calls panel of historians

अप्रैल से पहले नहीं होगी 'पद्मावती' रिलीज, सेंसर बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

संजयलीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है.

By: | Updated: 21 Dec 2017 05:49 PM
padmavati not get new release date before april censor borad calls panel of historians

नई दिल्ली: संजयलीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए फैंस को अप्रैल तक का इंतजार करना होगा.


बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दिखाने के लिए इतिहासकारों का एक पैनल बुलाया है. फिल्म मेंकर्स ने बताया था कि इस फिल्म में इतिहास के कुछ तथ्य दिखाए गए हैं जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने ये निर्णय लिया है.


फिल्म की टीम को उम्मीद थी कि इस फिल्म को गुजरात चुनावों के बाद जल्द ही कोई नई रिलीज डेट मिल जाएगी लेकिन उनकी इन उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है.


हाल ही में फिल्म मे राजा रावल रत्न सिंह की भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर ने जी सिने अवार्ड्स के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि फिल्म को नए साल से पहले ही नई रिलीज डेट मिल जाएगी लेकिन सेंसर के इस निर्णय के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म अप्रैल से पहले रिलीज नहीं होने वाली.


गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से साथ ही इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन पनपने लगे थे. विरोधियों का कहना है कि फिल्म में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है साथ ही अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच आपत्तीजनक सीन फिल्माए गए हैं.


ये विरोध प्रदर्शन इतना उग्र हो गया था कि फिल्म के डायरेक्ट संजयलीला भंसाली और रानी पद्मावती का किरदरा निभाने वाली दीपिका पादुकोण की नाक और सिर काटकर लाने वालो को लाखों के ईमान की घोषणा भी कर दी गई थी. इन सबके सलमान, शाहरुख समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री फिल्ममेकर्स का साथ दे रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: padmavati not get new release date before april censor borad calls panel of historians
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान में चला जरीन का जादू, फिल्म ‘1921’ ने महज़ 4 दिनों में की बंपर कमाई