कोटा में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाए जाने पर बवाल, प्रदर्शनकारियों ने थिएटर में की तोड़फोड़ | Padmavati Protest Turns Violent as Karni Sena Activists Vandalise Cinema Hall in Kota

कोटा में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाए जाने पर बवाल, प्रदर्शनकारियों ने थिएटर में की तोड़फोड़

कोटा के थिएटर में फिल्म दिखाए जाने के दौरान पद्मावती का ट्रेलर चलाया गया, जिसके बाद वहां जबरदस्त तोड़फोड़ की गई है.

By: | Updated: 14 Nov 2017 07:22 PM
Padmavati Protest Turns Violent as Karni Sena Activists Vandalise Cinema Hall in Kota

नई दिल्ली: राजस्थान के कोटा में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में करणी सेना के सदस्यों ने एक सिनेमाहॉल में तोड़फोड़ की है. खबर है कि आकाश थिएटर में फिल्म दिखाए जाने के दौरान पद्मावती का ट्रेलर चलाया गया, जिसके बाद वहां जबरदस्त तोड़फोड़ की गई.


बता दें कि राजपूत समाज के लोग और करणी सेना ‘पद्मावती’ फिल्म का विरोध कर रहे हैं. उनका आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती के मान-सम्मान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. विरोध कर रहे लोगों का ये भी कहना है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली इस फिल्म में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं.



आपको बता दें कि विरोध कर रहे लोगों ने सिनेमाघर में घुसकर वहां मौजूद काउंटर तोड़ डाले और पथराव भी किया. भीड़ को बेकाबू होता देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां भी बरसाईं.


गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर कई संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. पद्मावती इसी साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati Protest Turns Violent as Karni Sena Activists Vandalise Cinema Hall in Kota
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हिमाचल की जीत से है सलमान खान का बीजेपी कनेक्शन, जानें पूरा मामला