फिल्म में कोई राजनीतिक चीज नहीं, तो बेचारे फिल्मकार को सेंसर क्यों किया जा रहा है: शेखर कपूर | Padmavati row: Bhansali's intent not to create controversy, Says Shekhar Kapur

फिल्म में कोई राजनीतिक चीज नहीं, तो बेचारे फिल्मकार को सेंसर क्यों किया जा रहा है: शेखर कपूर

शेखर कपूर को अपनी फिल्म 'बैंडिट क्वीन' को रिलीज कराने के लिए भी लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी.

By: | Updated: 28 Nov 2017 02:09 AM
Padmavati row: Bhansali’s intent not to create controversy, Says Shekhar Kapur
 

पणजी: बलीवुड निर्देशक शेखर कपूर ने संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' की 'सेंसरिंग' पर सवाल उठाते हुए कहा कि भंसाली एक अच्छे फिल्म निर्माता हैं, लेकिन वह कभी राजनीतिक फिल्म निर्माता नहीं रहे हैं.


48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान एक मास्टरक्लास में उन्होंने कहा, "मैं फिल्म निर्माता को जानता हूं, मुझे फिल्म की जानकारी है और आपको फिल्म के बारे में पता है. फिल्म निर्माता का उद्देश्य विवाद पैदा करने वाला नहीं है. वह प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता हैं. लेकिन वह कभी राजनीतिक फिल्म निर्माता नहीं रहे हैं."


ये भी पढ़ें: #Padmavati विवाद पर बोले कपिल शर्मा,कहा- सबको है अभिव्यक्ति की आजादी...

उन्होंने कहा, "हमारे समाज में कई खंडित रेखाएं हैं, जो स्वभाविक भी है क्योंकि भारत के समाज में परिवर्तन होता रहा है. एक समय में तय किए गए नियम टूट रहे हैं और उन नियमों को तोड़ने की प्रक्रिया में दरारें आती हैं. इसलिए फिल्म को लेकर राजनीति शुरू हो गई है, फिल्म में कोई राजनीतिक चीज नहीं है. तो बेचारे फिल्मकार को सेंसर क्यों किया जा रहा है. उनका यह इरादा नहीं था."


ये भी पढ़ें: विवादों में रही इन फिल्मों ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल 

कपूर ने साथ ही कहा कि वह सेंसरशिप के खिलाफ नहीं है. इस दौरान उन्होंने याद किया कि उन्हें अपनी फिल्म 'बैंडिट क्वीन' को रिलीज कराने के लिए भी लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी.


देखें फिल्म का गाना घूमर...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati row: Bhansali’s intent not to create controversy, Says Shekhar Kapur
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज