पद्मावती’ विवाद: दीपिका-भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ का इनाम: अभिषेक सोम | Padmavati row: Deepika padukone and sanjay leela bhansali threatens to chop off their neck

'पद्मावती’ विवाद: दीपिका-भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ का इनाम: अभिषेक सोम

पहले कोटा में फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी दी और अब ताजा मामला मेरठ से सामने आया है, जहां क्षत्रिय समाज के ठाकुर अभिषेक सोम ने दीपिका और भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ रुपए के इनाम का एलान कर दिया है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 01:55 PM
Padmavati row: Deepika padukone and sanjay leela bhansali threatens to chop off their neck

नई दिल्ली: जिस नारी के सम्मान को लेकर राजपूत समाज के लोग पूरे देश में संजय लीला भंसाली की फिल्म का विरोध कर रहे हैं, अब उसी नारी की वो नाक और गर्दन काटने पर उतर आए हैं. पहले कोटा में फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी दी और अब ताजा मामला मेरठ से सामने आया है, जहां क्षत्रिय समाज के ठाकुर अभिषेक सोम ने दीपिका और भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ रुपए के इनाम का एलान कर दिया है.


दीपिका और भंसाली की गर्दन पर 5 करोड़ का इनाम


मेरठ के क्षत्रिय समाज के ठाकुर अभिषेक सोम ने कहा है कि फिल्म अभिनेत्री दीपिका और निर्देशक भंसाली की गर्दन काटने वाले को क्षत्रिय समाज की ओर से 5 करोड़ रूपये की धनराशि दी जाएगी. धमकी भरे लहजे में अभिषेक ने कहा कि अगर ये फिल्म वापस नहीं ली गई, तो अंजाम बुरा होगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि दीपिका को नरेंद्र मोदी भी नहीं बचा सकते हैं, उन्होंने मांग की है कि इस फिल्म पर रोक लगाई जाए.


बता दें कि ठाकुर अभिषेक सोम क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखते हैं और ठाकुर चौबीसी से जुड़े हुए हैं. उन्होंने ये भी दावा किया है कि वो समाजवादी पार्टी से भी जुड़े हैं.


 कोटा में करणी सेना ने दीपिका की नाक काटने की दी धमकी


फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी दी है.

करणी सेना के नेता लोकेंद्र नाथ ने कहा, ''राम सीते के साथ लक्षमण वनवास गए थे, उन्होंने ये कहा नहीं था, लेकिन जब जरूरत पड़ी तो उन्होंने शूर्पनखा की नाक काट दी थी. इसी तरह अगर रावण को समझ ना आए तो शूर्पनखा की नाक काट देने की हैसियत आज भी लक्षमण की है."

लोकेंद्र नाथ ने आगे कहा, "दीपिका बेटी की तरह है लेकिन अब किसी को समझाया नहीं जायेगा. सरकार को इस पर रोक लगा देनी चाहिए. अहिंसा जरूरी है, लेकिन अब हिंसा मजबूरी है. उत्तर प्रदेश सरकार ने आज केंद्र को चिट्ठी लिख कर बताया है कि कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है. हम भी यही कहना चाहते हैं कि कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है.''

करणी सेना के एक और नेता महिपाल मकराना ने कहा, ''फिल्म की अभिनेत्री ने कहा है कि फिल्म चल कर रहेगी. हम कहना चाहते हैं कि राजपूतों की भावनाओं को भड़काने का काम ना करें. राजपूत महिलाओं पर हाथ नहीं उठाते लेकिन शूर्पनखा की तरह नाक काटना नहीं भूले हैं."

जयपुर में शुरू हुआ खून से हस्ताक्षर अभियान

फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए जयपुर में ब्राह्मण महासभा ने खून से हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है. ऐसे दस हजार हस्ताक्षर सेंसर बोर्ड को भेजे जाएंगे.

फिल्म पर विरोधियों का ये है आरोप

आपको बता दें कि फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का आरोप है कि फिल्म ‘पद्मावती’ के जरिए रानी पद्मावती का गलत तरीके से चित्रण किया जा रहा है. उनका कहना है कि फिल्म में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. आरोप ये भी है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच प्रेम प्रसंग दिखाया गया है.


इस फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार दीपिका ने निभाया है और अलाउद्दीन खिलजी का रोल रणवीर सिंह ने. शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में हैं. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati row: Deepika padukone and sanjay leela bhansali threatens to chop off their neck
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Padman Offer: ये आसान काम करने पर अक्षय कुमार खुद भेजेंगे फिल्म का ट्रेलर