'पद्मावती' विवाद: बीजेपी नेता का मोदी पर हमला, कहा-'दीपिका का सिर क़लम करने वालों को देंगे 10 करोड़ | Padmavati row: Haryana BJP Chief Media Coordinator SP Amu says will quit BJP if needed

'पद्मावती' विवाद: बीजेपी नेता का मोदी पर हमला, कहा-'दीपिका का सिर क़लम करने वालों को देंगे 10 करोड़

हरियाणा में बीजेपी के प्रदेश मुख्य मीडिया संयोजक सूरज पाल अम्मू ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अब तो बोलना पड़ेगा. उन्होंने फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज रोकने की मांग की है.

By: | Updated: 19 Nov 2017 06:49 PM
Padmavati row: Haryana BJP Chief Media Coordinator SP Amu says will quit BJP if needed

नई दिल्ली/चंडीगढ़/लखनऊ: भारी विरोध, तोड़फोड़, कुछ राज्य सरकारों की लाचारी और राजपूत संगठनों की खुलेआम धमकी के बीच फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ को एक दिसंबर से टाल दिया गया है, लेकिन विरोध का स्वर अब और तीखा और सांप्रदायिक हो चला है. अपने पार्टी पदाधिकारियों के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं.


हरियाणा में बीजेपी के प्रदेश मुख्य मीडिया संयोजक सूरज पाल अम्मू ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अब तो बोलना पड़ेगा.


सूरज पाल ने साफ शब्दों में कहा कि अगर उन्हें पार्टी से जाना पड़ेगा वो सज़ा भी मंजूर होगी, लेकिन फिल्म की रिलीज़ को बर्दाशत नहीं करेंगे.


उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, “वोट लेने के लिए राजपूत, मुसलमानों की ऐसी तैसी करनी हो तो राजपूत और वोट लेने के बाद अपमान कराने के लिए राजपूत. बोलना तो पड़ेगा मोदी जी, बोलना तो पड़ेगा.”


उन्होंने आगे कहा, “गुजरात का चुनाव है. हम आपको वोट दिलाना चाहते हैं. आप पद्मवाती को रिलीज़ नहीं होने दें.”



सिर कलम करने वालों को 10 करोड़ा का इनाम


सूरज पाल ने खुलेआम कहा कि वो मेरठ के उस जवान का धन्यवाद करना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण की सिर पर 5 करोड़ का इनाम घोषित किया. उन्होंने कहा, “हम सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ देंगे और उसके परिवार की जरूरतों का भी खयाल रखेंगे.”


अपनी धमकी को जारी रखते हुए सूरज पाल ने कहा कि अगर रणवीर सिंह ने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो उसकी टांग तोड़कर हाथ में दे देंगे.


दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्य ने कहा कि जब तक फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटा नहीं दिए जाते, वो उत्तर प्रदेश में रिलीज़ की अनुमति नहीं देंगे.


करणी सेना भी अपनी मांग पर अड़ी है और उसका साफ कहना है कि किसी कीमत पर वो फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे. करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह का कहना है कि इस फिल्म में मिडिल ईस्ट और दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati row: Haryana BJP Chief Media Coordinator SP Amu says will quit BJP if needed
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अवार्ड शो में परफॉर्म करने के लिए प्रियंका ने मांगी एक मिनट की एक करोड़ रुपए फीस