'पद्मावती' पर नहीं थम रहा विवाद, आज चित्तौड़गढ़ बंद का एलान

'पद्मावती' पर नहीं थम रहा विवाद, आज चित्तौड़गढ़ बंद का एलान

गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है. ऐसे में संभावना ये है कि फिल्म उसी के बाद बड़े परदे पर नजर आए.

By: | Updated: 17 Nov 2017 07:20 AM
Padmavati row is unstoppable, protesters called chittorgarh bandh

नई दिल्ली: फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध प्रदर्शनों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कई संगठनों ने बंद बुलाया है. उधर पद्मावती की रिलीज को लेकर देश भर में चल रहे प्रदर्शनों पर गृह मंत्रालय की नजर बनी हुई है. अभी तक की खबर के मुताबिक इस मामले में गृह मंत्रालय के हस्तक्षेप का इरादा नहीं है. मंत्रालय को उम्मीद है कि इससे जुड़े सभी पक्ष इस मामले को सुलझा लेंगे.


रानी पद्मावती के सम्मान में आपा खो रहे कुछ लोग अब नारी के अपमान पर उतर आए हैं. करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने कहा है कि हमें उकसाना जारी रखा गया तो हम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक काट देंगे.


उन्होंने कहा कि हमने 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के दिन भारत बंद का भी ऐलान किया है. आपको बता दें कि फिल्म में रानी पद्ममिनी का किरदार निभाने वाली दीपिका कुछ दिन पहले ही फिल्म को सही ठहरा चुकी हैं.


राजस्थान में जन्मी करणी सेना आजकल राजस्थान में कम और गुजरात में विरोध प्रदर्शन करते ज्यादा नजर आ रही है. गुजरात में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सत्ता संघर्ष का गदर मचा है. ऐसे में फिल्म पद्मावती के विरोध की आग पर दोनों पार्टियां सियासी रोटियां सेक रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati row is unstoppable, protesters called chittorgarh bandh
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट-अनुष्का इस जगह ले रहे हैं सात फेरे, देखें Exclusive वीडियो